पति बसपा उम्मीदवार, पत्नी कांग्रेस विधायक, अब नेताजी ने वाइफ से कहा- चुनाव तक घर से दूर रहो!

बालाघाट, बीएनएम न्यूजः मध्य प्रदेश के बालाघाट में लोकसभा की लड़ाई काफी दिलचस्प हो गया है। यहां बसपा उम्मीदवार पति ने अपनी कांग्रेस विधायक पत्नी से 19 अप्रैल तक दूर रहने को कहा है। बालाघाट विधायक अनुभा मुंजारे ने बताया कि उनके पति कंकर मुंजारे ने विचारधारा अलग होने की वजह से चुनाव तक अलग रहने का फैसला किया है। कांग्रेस विधायक अनुभा मुंजारे ने कहा कि अगर वे एक छत के नीचे रहेंगे तो लोग मानेंगे कि कुछ मैच फिक्सिंग शामिल है। अनुभा मुंजारे ने कहा कि हम पिछले साल विधानसभा चुनाव के दौरान एक साथ रहे थे, जब मैं बालाघाट से कांग्रेस की उम्मीदवार थी और वह जिले के परसवाड़ा से गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के उम्मीदवार थे। मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि वह क्यों चाहते हैं कि हम अब अलग रहें।

‘अलग विचारधारा के लोग भी एक साथ रहते हैं’

2023 के एमपी विधानसभा चुनाव में भाजपा के कद्दावर नेता गौरीशंकर बिसेन को हराने वाली अनुभा मुंजारे ने कहा कि हमारी शादी को 33 साल हो गए हैं और हम अपने बेटे के साथ खुशी से रह रहे हैं। ऐसे परिवार हैं जो अलग-अलग राजनीतिक विचारधाराओं का हिस्सा होने के बावजूद एक साथ रहते हैं। ग्वालियर के सिंधियाओं को देखें।

‘प्रचार में पति के बारे में बुरा नहीं बोलूंगी’

कांग्रेस ने बालाघाट से सम्राट सारस्वत को उम्मीदवार बनाया है। अनुभा मुंजारे ने कहा कि वह उन्हें भरपूर समर्थन देंगी। उन्होंने यह भी कहा कि बालाघाट से भाजपा नहीं जीतनी चाहिए। अनुभा मुंजारे ने कहा कि वह कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार सारस्वत के लिए प्रचार तो करेंगी लेकिन अपने पति के बारे में कुछ बुरा नहीं बोलेंगी। उन्होंने कहा कि बालाघाट में भाजपा को हर हाल में हराना होगा।

कंकर मुंजारे क्या बोले?

कंकर मुंजारे ने भी इस बारे में मीडिया से बात की और कहा कि मैंने अपनी पत्नी से कहा है कि वह 19 अप्रैल तक अलग रहें या मैं घर छोड़ दूंगा। अलग-अलग विचारधारा वाले दो लोग एक ही घर में नहीं रह सकते। अगर हम ऐसा करेंगे तो लोग सोचेंगे कि किसी तरह का पोल मैच फिक्सिंग हो रहा है। बसपा उम्मीदवार ने दावा किया कि मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रमुख जीतू पटवारी ने एक सभा को संबोधित करते हुए जोर देकर कहा था कि उन्हें हराया जाए।

यह भी पढ़ेंः जेल में बंद अरविंद केजरीवाल ने दी 6 गारंटी, पत्नी सुनीता ने महारैली में पढ़कर सुनाई, जानें अन्य नेताओं ने क्या कहा

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस को आयकर विभाग से बड़ा झटका, थमाया 1700 करोड़ रुपए का नोटिस

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

You may have missed