Bhadohi News: भदोही में अंधाधुंध फायरिंग में एक व्यक्ति की हत्या, पुलिस ने 7 लोगों को हिरासत में लिया, शुकुलपुर गांव में तनाव

ज्ञानपुर, बीएनएम न्यूजः ज्ञानपुर के कोतवाली क्षेत्र के शुकुलपुर हरिहरपुर गांव में बीती देर रात रंजिश में दो युवकों को गोली मार दी गई। पुलिस ने दोनों को अस्पताल लेकर गई। जहां एक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस सात लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घटना को लेकर गांव में तनाव का माहौल है। सुरक्षा को लेकर गांव में फोर्स तैनात की गई है।

हरिहरपुर शुकुलपुर में पट्टीदारी विवाद व रंजिश को लेकर एक पक्ष के पंकज शुक्ला आदि ने दूसरे पक्ष के शेषधर शुक्ला (48) पुत्र रामअच्छेवर, राकेश शुक्ला (35)  पुत्र राममूर्ति को गोली मारकर घायल कर दिया गया। घायलों को तत्काल ईलाज के लिए जिला अस्पताल ज्ञानपुर भेजा गया। जहां चिकित्सकों द्वारा शेषधर को मृत घोषित कर दिया गया।

राकेश शुक्ला के हाथ में गोली लगी है, जिनका जिला चिकित्सालय में ईलाज चल रहा है। घटना की खबर मिलते ही एसपी डॉ. मीनाक्षी कात्यायन मय फोर्स गांव में पहुंचीं। पुलिस अधीक्षक ने अपर पुलिस अधीक्षक व क्षेत्राधिकारी, स्वाट व फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए घटना की गहनता से जांच की जा रही है।

जानें- क्या है विवाद का कारण

पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, गांव में एक पक्ष के पंकज शुक्ल और दूसरे पक्ष के शेषधर शुक्‍ल के बीच जमीन को लेकर विवाद था। इसी विवाद में पंकज शुक्ल पक्ष के एक युवक की एक साल पहले हत्या कर दी गई थी, जिसका आरोप शेषधर शुक्‍ल पक्ष पर था और इनके नौ लोग इसी मामले में जेल में बंद हैं।

उन्होंने बताया कि गुरुवार देर रात जब शेषधर शुक्‍ल अन्‍य दो लोगों के साथ बाइक से सड़क से गुजर रहे थे तभी पंकज शुक्ल और उसके सहयोगियों ने वारदात को अंजाम दिया।अधिकारी ने बताया कि दोनों घायलों से हमलावरों के बारे में मिली जानकारी के आधार पर पंकज शुक्ल समेत कुल सात लोगों को हिरासत में ले लिया गया और उनसे पूछताछ की जा रही है।

उन्होंने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और घटना के बाद बढ़ते तनाव को देखते हुए पूरे गांव में अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती कर दी गई। उन्होंने कहा कि मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

CLICK TO VIEW WHATSAAP CHANNEL

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

You may have missed