केबिन में बुलाकर कहा-कपड़े उतारो, युवती ने विरोध किया तो बताया गया यही उसकी ड्यूटी है; ऐसे चंगुल से निकली

आगरा, बीएनएम न्यूजः आगरा के खंदारी स्थित गोल्ड्स जिम के मैनेजर ने डाइट चार्ट बताने के नाम पर अपने केबिन में बुलाकर युवती से बदसलूकी की। अश्लील हरकतें करने लगा। युवती मैनेजर को धक्का देकर किसी तरह केबिन से बाहर निकली। थाना हरीपर्वत में मैनेजर के खिलाफ अश्लील हरकत, दुराचार की कोशिश सहित अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। मैनेजर फरार है।

घटना शुक्रवार सुबह की है। यमुनापार निवासी युवती स्नातक की छात्रा है। उसका भाई जिम जाता था। तीन दिन पहले उसने भी भाई के साथ जाना शुरू कर दिया। शुक्रवार की सुबह मैनेजर व जिम ट्रेनर मनी नौटियाल ने उसे डाइट चार्ट बताने के बहाने अपने केबिन में बुला लिया।

आरोप है कि उससे कपड़े उतारने के लिए कहा। अश्लील हरकतें करने लगा। युवती ने विरोध किया तो मैनेजर ने कहा कि यह उसकी ड्यूटी है। शारीरिक स्थिति चेक करके ही वह डाइट चार्ट बनाता है। युवती धक्का देकर किसी तरह उसके चंगुल से छूटकर बाहर निकली।

शाम को युवती ने पिता को जानकारी दी। पिता के साथ थाना हरीपर्वत पहुंची और तहरीर दी। इंस्पेक्टर हरीपर्वत ने बताया कि युवती की तहरीर पर दुराचार की कोशिश सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। युवती से थाने में महिला दरोगा ने बातचीत करके बयान लिए हैं। आरोपी की तलाश की जा रही है।

स्थायी कर्मचारी नहीं

गोल्ड्स जिम की फ्रेंचाइजी संचालक मनोज यादव का कहना है कि मनी नौटियाल उनका स्थायी कर्मचारी नहीं है। वह कमीशन पर काम करता था। शनिवार सुबह वह जिम में नहीं आया है। हाल ही में फ्रेंचाइजी ली है।

सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लिए

मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने जिम में पहुंचकर लोगों से पूछताछ की। जिम के बाहर लगे सीसीटीवी के फुटेज भी कब्जे में ले लिए। फुटेज में युवती केबिन के अंदर जाते हुए दिखाई दी है। बाहर आते हुए भी फुटेज मिले हैं। घटना के बाद जिम में विवाद हुआ था। अन्य लोगों को जिम ट्रेनर की हरकत के बारे में पता चल गया था।

यह भी पढ़ें-  युवतियों को प्रेगनेंट करने के लिए प्रतिमाह पांच लाख सैलरी देने का ऑफर, कई युवक हुए ठगी के शिकार

VIEW WHATSAAP CHANNEL

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

You may have missed