जौनपुर में भोजपुरी सिनेमा जगत ने खोला मोर्चा: दुर्गेश सिंह पर धोखाधड़ी का आरोप, एसपी से की मुलाकात

जौनपुर, बीएनएम न्यूज। Jaunpur News: भोजपुरी सिनेमा जगत के कई निर्माताओं, कलाकारों और प्रोडक्शन से जुड़े व्यक्तियों ने जौनपुर में इंडियन मोशन प्रोडक्शन एसोसिएशन के तहत एकजुट होकर आर्या डिजिटल ग्रुप के मालिक दुर्गेश सिंह के खिलाफ आवाज उठाई है। इन निर्माताओं ने दुर्गेश पर आर्थिक और मानसिक प्रताड़ना के आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक डा. अजयपाल शर्मा से मुलाकात की और न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है।

आरोपों का विवरण

भोजपुरी फिल्म निर्देशक सचिन यादव ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि दुर्गेश सिंह निर्माताओं को डबल रेट में फिल्मों की बिक्री का लालच देकर उन्हें अपने जाल में फंसाता है। एग्रीमेंट के बाद, वह फिल्म का मैटेरियल और हार्डडिस्क अपने पास रख लेता है। इसके बाद, वह फिल्म में कमी निकालकर फोन उठाना बंद कर देता है। यादव ने कहा, “वह पचीस-छप्पन हजार रुपए लेकर आरोप लगाता है कि फिल्म की फाइल करप्ट है या उसका रेज्यूलेशन कम है, और फिर न्यायालय में मुकदमा दर्ज करा देता है।”

धमकियों का जिक्र

फिल्म निर्माता और अभिनेत्री परी सिंघानिया ने कहा, “मेरी फिल्म ‘माटी रंगी खून से’ 28 लाख रुपए में खरीदी गई, लेकिन अभी तक मुझे एक भी रुपया नहीं मिला। मुझे क्रिमिनल केस में फंसाने की धमकी दी जा रही है। इस स्थिति ने मुझे मानसिक अवसाद में डाल दिया है।”

संघर्ष की प्रतिज्ञा

निर्माता-निर्देशक मनोज ओझा ने कहा, “हम दुर्गेश जैसे बेईमान के खिलाफ न्याय मिलने तक संघर्ष जारी रखेंगे। वह निर्माताओं का आर्थिक शोषण कर विभिन्न सोशल साइट्स और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्में रिलीज कर मोटा मुनाफा कमा रहा है।” उल्लेखनीय है कि दुर्गेश सिंह पहले भी धोखाधड़ी के आरोप में जेल जा चुका है, लेकिन वह अपनी धूर्तता से बाज नहीं आ रहा है।

ये रहे मौजूद

इस कार्यक्रम में प्रमुखता से फिल्म निर्माता-निर्देशक मनोज ओझा, प्रदीप सिंह, संजय मिश्रा, राजेश सिंह, सचिन यादव, परी सिंघानिया, मुकेश गुप्ता, संग्राम सिंह, शिव गुप्ता सहित कई अन्य लोग मौजूद रहे।

 

VIEW WHATSAAP CHANNEL

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

You may have missed