जौनपुर में नौकरी का झांसा देने वाले दो गिरफ्तार, फर्जी नियुक्ति पत्र समेत अन्य सामान बरामद

जौनपुर, बीएनएम न्यूजः जौनपुर में जालसाजी और नौकरी का झांसा देकर रुपए ऐंठने के मामले में दो आरोपियों को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर खुज्झी मोड़ तिराहे से गिरफ्तार कर लिया। तलाशी में उनके पास से नकदी,फर्जी नियुक्ति पत्र, विभिन्न बैंकों का चेक, स्टाम्प पेपर, हाई स्कूल, इंटरमीडिएट, बीए, एमए,डीएलएड के अंकपत्र,एनसीसी सर्टिफिकेट,120 आवेदन पत्र बरामद हुए हैं। दोनों का पुलिस ने चालान कर दिया।

दो दिन पूर्व गुरुवार को चंदवक निवासी आकाश सोनकर ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि आजमगढ़ जनपद के कंधरापुर थानाक्षेत्र के टंडवा निवासी राजेन्द्र प्रसाद पुत्र हीरालाल और अम्बेडकरनगर के मालीपुर थानाक्षेत्र के बीबीपुर इटोरी निवासी संदीप यादव पुत्र राम सिंगार यादव जालसाजी और लोगों को झांसा देकर नौकरी के नाम पर रुपए ऐंठता है। पुलिस दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सरगर्मी से तलाश कर रही थी।

मुखबिर की सूचना पर हुई गिरफ्तारी

शनिवार को थानाध्यक्ष बृजेश कुमार गुप्ता हमराहियों संग गश्त कर रहे थे कि सुराग लगा कि दोनों आरोपी खुज्ही मोड़ तिराहे पर भागने के लिए खड़े हैं। तत्परता से पुलिस ने दोनों को दबोच लिया। तलाशी में उनके पास से 12350 रुपए नकद, एक फर्जी नियुक्ति पत्र, 67 विभिन्न बैंकों के चेक, 100 स्टैम्प पेपर,65 हाई स्कूल, इंटरमीडिएट, बीए,एमए,डीएलएड के अंकपत्र,एनसीपी सर्टिफिकेट,120 आवेदन पत्र अंकपत्र,प्रमाण पत्र सहित बरामद हुए।

दोनों का पुलिस ने चालान कर दिया। गिरफ्तार करने वाली टीम में एसआई मुरलीधर, एसआई कौशल सिंह, कॉन्स्टेबल राम चन्द्र सिंह, अनिल यादव व मो.शाहिद सम्मिलित रहे।

यह भी पढ़ें- जंघई से जाने वाली एजे पैसेंजर सहित 18 ट्रेनें रद, 55 का रूट डायवर्जन, जानें- क्या है कारण

VIEW WHATSAAP CHANNEL

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

You may have missed