कैथल में पूर्व विधायक ने कांग्रेस पार्टी की जॉइन: प्रत्याशी सुल्तान जड़ौला को दिया समर्थन

पूर्व विधायक रणधीर सिंह गोलन को कांग्रेस का पटका पहनाते हुए भूपेंद्र सिंह हुड्डा।

नरेन्द्र सहारण, कैथल: Kaithal News: हरियाणा के कैथल जिले के पुंडरी से निर्दलीय विधायक रणधीर सिंह गोलन ने बुधवार को रोहतक में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की अध्यक्षता में कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए। रणधीर सिंह पिछले 25 सालों से भाजपा से जुड़े हुए थे। 2014 में भाजपा ने उन्हें अपना प्रत्याशी बनाया था, लेकिन वह निर्दलीय प्रत्याशी दिनेश कौशिक से हार गए थे। 2019 में भाजपा ने उन्हें नजरअंदाज करते हुए वेदपाल एडवोकेट को टिकट दिया।

उसके बाद, रणधीर सिंह ने आजाद चुनाव लड़कर भाजपा के प्रत्याशी को हराया। विधायक बनने के बाद उन्होंने भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार का समर्थन किया और भाजपा सरकार में पशुधन विकास बोर्ड और पर्यटन विभाग के चेयरमैन रहे। हालांकि, लोकसभा चुनाव से पहले 7 मई को उन्होंने भाजपा से समर्थन वापस लेकर कांग्रेस का हाथ थामा।

कांग्रेस प्रत्याशी सुल्तान जड़ौला को समर्थन

भूपेंद्र सिंह हुड्डा के कहने पर उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने का निर्णय लिया और पुंडरी से कांग्रेस प्रत्याशी सुल्तान जड़ौला को अपना समर्थन देने की घोषणा की। कांग्रेस में शामिल होने के बाद भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि रणधीर गोलन को पार्टी में पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा। रणधीर सिंह ने भी कहा कि उन्होंने भूपेंद्र सिंह के आग्रह पर कांग्रेस जॉइन की है और वह सुल्तान जड़ौला को पूरी तरह समर्थन देंगे।

 

VIEW WHATSAAP CHANNEL

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

You may have missed