पानीपत में ट्रक-कार की टक्कर, 4 दोस्तों की मौत: 5वां घायल, मृतकों में 2 चचेरे भाई भी शामिल

मृतक रोहित, राहुल और नितिन की फाइल फोटो।

नरेन्द्र सहारण, पानीपत : Panipat News: हरियाणा के पानीपत में शुक्रवार देर रात एक भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें एलिवेटेड ब्रिज पर एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक सभी सोनीपत के रहने वाले थे, जिनमें दो चचेरे भाई भी शामिल थे। घायल युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

हादसे में मारे गए लोगों की पहचान रोहित, नितिन, अक्षय, और राहुल के रूप में हुई है, जबकि घायल युवक सौरव बताया गया है। हादसे की खबर मृतकों के परिजनों को शनिवार सुबह 5 बजे मिली, जिसके बाद वे सिविल अस्पताल पहुंचे। शवों को पोस्टमार्टम के लिए मॉर्च्युरी में रखा गया है।

ब्रेजा कार में थे सवार, हादसे के दौरान जली

 

हादसे का शिकार हुए पांचों युवक सोनीपत के कुंडली और जाटी गांव के रहने वाले थे। वे एक टूर एंड ट्रैवल कंपनी चलाते थे और उसी काम के सिलसिले में भुगतान लेने के लिए ब्रेजा कार में सवार होकर पानीपत जा रहे थे। एलिवेटेड ब्रिज पर उनकी कार को पीछे से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे कार अनियंत्रित होकर पुल के डिवाइडर और पोल से टकरा गई। टक्कर के बाद कार में आग लग गई, जिसमें रोहित, नितिन, अक्षय और राहुल की मौके पर ही मौत हो गई। सौरव गंभीर रूप से घायल है और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

गाड़ी का शीशा तोड़कर घायलों बाहर निकाला

 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंची दूसरी गाड़ी में सवार रिश्तेदारों ने शीशा तोड़कर घायलों को बाहर निकाला। हादसे के बाद एम्बुलेंस समय पर नहीं पहुंच सकी, जिसके कारण तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में जान चली गई।

परिवार और रिश्तेदारों के अनुसार, दुर्घटना के वक्त वे सोनीपत से पानीपत जा रहे थे, जब अचानक गाड़ी की स्थिति से संपर्क टूट गया। जब रिश्तेदार वापस लौटे तो देखा कि गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो चुकी थी और उसमें आग लगी थी।

 

 

VIEW WHATSAAP CHANNEL

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

You may have missed