हरियाणा के सीएम को मारने की धमकी, लिखा- जो भी मुख्यमंत्री बनेगा, गोली मार दूंगा

नरेन्द्र सहारण, जींद : Haryana News: हरियाणा के जींद जिले के हलका जुलाना से एक व्यक्ति ने वॉट्सऐप ग्रुप में मुख्यमंत्री को गोली मारने की धमकी दी, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना 8 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद हुई, जिसमें कांग्रेस की प्रत्याशी और ओलंपियन पहलवान विनेश फोगाट ने जीत दर्ज की।

यह धमकी एक वॉट्सऐप ग्रुप “सोमबीर राठी हलका जुलाना” में दी गई थी, जिसे विनेश फोगाट के पति सोमबीर राठी के नाम पर बनाया गया था। आरोपी अजमेर नामक व्यक्ति ने लिखा, “अगर हरियाणा में भाजपा तीसरी बार सत्ता में आई, तो जो भी मुख्यमंत्री बनेगा, उसे मैं गोली मार दूंगा, जैसे गोडसे ने महात्मा गांधी को मारा था।”

पुलिस ने आरोपी अजमेर को किया गिरफ्तार।

इस पोस्ट के बाद हंगामा मच गया, और आरोपी ने सफाई देते हुए कहा कि उसने यह संदेश शराब के नशे में पोस्ट किया था और बाद में उसे डिलीट कर दिया। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

विनेश या सोमबीर से कोई संबंध नहीं

 

जींद के एसपी सुमित कुमार ने बताया कि यह मामला गंभीर था और जांच के बाद देवरड गांव के अजमेर को गिरफ्तार किया गया। साथ ही उन्होंने स्पष्ट किया कि इस वॉट्सऐप ग्रुप में विनेश फोगाट शामिल नहीं थीं। पुलिस ने यह भी कहा कि आरोपी का विनेश फोगाट या उनके पति सोमबीर राठी से कोई संबंध नहीं है और वह उन्हें व्यक्तिगत रूप से जानता भी नहीं है।

विनेश फोगाट ने जुलाना विधानसभा सीट से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ा और 6,015 वोटों के अंतर से भाजपा उम्मीदवार कैप्टन योगेश बैरागी को हराया।

 

VIEW WHATSAAP CHANNEL

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

You may have missed