Vivek Yadav Murder Case: बरसठी के निगोह में पुलिस पर पथराव मामले में और 8 लोग गिरफ्तार, अब तक 37 को जेल

बरसठी, बीएनएम न्यूजः जौनपुर के बरसठी थाना क्षेत्र के निगोह बाजार में गुरुवार को हुए बवाल के बाद पुलिस ने रविवार को आठ लोगों को गिरफ्तार किया। बवाल तब हुआ था, जब विवेक यादव का शव रखकर सैकड़ों उपद्रवियों ने सड़क जाम कर दी। पुलिस की गाड़ियों पर पथराव शुरू कर दिया। इस दौरान कई पुलिसकर्मी घायल हो गए। पुलिस ने 147 नामजद और अज्ञात लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

मंगरमु गांव के रहने वाले विवेक यादव का रविवार को अपहरण कर लिया गया था, जिसके बाद उनकी हत्या भदोही में कर दी गई। इस घटना से गुस्साए परिजन और गांव वाले गुरुवार को निगोह बाजार में शव रखकर सड़क पर उतर आए। छह घंटे तक सड़क बाधित रही।

इस बीच उपद्रवियों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया, जिसमें कई पुलिसकर्मी और एक लेखपाल घायल हो गए। हालत इतनी बिगड़ गई कि एसपी ग्रामीण और सीओ विवेक सिंह को जान बचाने के लिए दुकान में छिपना पड़ा।

पथराव और तोड़फोड़ मामले में पुलिस ने आठ और आरोपियों को किया गिरफ्तार

पथराव और तोड़फोड़ के चलते पुलिस की चार गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए 147 नामजद और अज्ञात लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया। शुक्रवार को पुलिस ने 29 आरोपियों को जेल भेजा था, जबकि रविवार को दिनेश कुमार शुक्ला (मंगरमु), अमन गुप्ता, रवि कन्नौजिया (निवासी निगोह), जयप्रकाश यादव, राकेश यादव (निवासी आदमपुर), बिंदु और निर्मला (निवासी निगोह) समेत आठ लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ेंः Jaunpur News: निगोह में बवाल के बाद स्थिति सामान्य, विवेक हत्याकांड से नाराज थे लोग; 8 गिरफ्तार और 35 हिरासत में

VIEW WHATSAAP CHANNEL

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

You may have missed