Jaunpur Crime : पिस्टल सटाकर लूटे साढ़े 3 लाख, बैंक में जमा करने जा रहा था पेट्रोल पंप कर्मी; पुलिस ने की नाकाबंदी

जौनपुर, बीएनएम न्यूजः शाहगंज में खेतासराय थाना क्षेत्र के मानी कलां गांव स्थित एक पेट्रोल पंप से बैंक में पैसा जमा करने जा रहे कर्मचारी से नकाबपोश बदमाशों ने साढ़े तीन लाख रुपए लूट लिए। बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर कर्मचारी को धमकाया और रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई।

बदमाशों ने किया हमला

पेट्रोल पंप संचालक सूरज सिंह के मुताबिक, यह घटना सोमवार दोपहर ढाई बजे के करीब हुई। पेट्रोल पंप कर्मचारी नीरज यादव तीन लाख 55 हजार 850 रुपए बैग में लेकर यूनियन बैंक की शाखा में जमा करने के लिए फुलेश जा रहा था। जब वह मानी खुर्द गांव के पास पहुंचा, तभी बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने उसे रोक लिया।

पिस्टल दिखाकर धमकाया

बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर नीरज यादव को धमकाया और बैग छीन लिया। लूट के बाद बदमाश फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्राधिकारी अजीत सिंह चौहान और प्रभारी निरीक्षक दीपेन्द्र सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने तुरंत नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी, लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी।

पुलिस की जांच जारी

प्रभारी निरीक्षक दीपेन्द्र सिंह ने बताया कि लूट की घटना दर्ज कर ली गई है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं और पुलिस की टीमें बदमाशों की तलाश में जुटी हैं। वहीं, पुलिस मुखबिरों की मदद से भी लुटेरों का सुराग लगाने की कोशिश कर रही है। घटना से स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है।

यह भी पढ़ें- Jaunpur News: साढ़ू के कब्जे से पत्नी को छुड़ाने के लिए पति ने पुलिस से लगाई गुहार, जानें- क्या है मामला

VIEW WHATSAAP CHANNEL

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

You may have missed