Haryana Politics: कांग्रेस कौरव सेना, भाजपा पांडव, जीत हमारी ही होगी: मनोहर लाल

नरेन्द्र सहारण, सोनीपत : Haryana Politics: भाजपा प्रत्याशी मोहन लाल बड़ौली का नामांकन भरवाने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल शुक्रवार को सोनीपत पहुंचे। मुरथल रोड स्थित यूनीक गार्डन में उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेसियों को कौरव सेना और भाजपा को पांडव बताया। उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई कौरव सेना से है और महाभारत की तरह जीत हमारी ही होगी। उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में भूपेंद्र सिंह हुड्डा को दो सीटों पर हार का मलाल हुआ था, अबकी बार उन्हें सिर्फ एक सीट पर ही हार का मलाल होगा। बाकी सीटों पर हार का उन्हें कोई गम नहीं है। जनसभा के बाद भाजपा नेताओं ने रोड शो निकालकर बड़ौली का नामांकन भरवाया।

आप सभी मोदी के भाई को चुनेंगे

 

मुरथल रोड पर हुई जनसभा में दीपेंद्र हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें अभी तीन साल सांसद रहने दो, इसके बाद वह सीट भी हमारे पास होगी। मनोहर लाल ने कहा कि इस बार मोदी और राहुल में मुकाबला है। कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी राहुल का भाई है और मोहन लाल मोदी का भाई। आप सभी मोदी के भाई को चुनेंगे क्योंकि मतदाता समझदार हैं। उन्होंने कहा कि मोदी ने कांग्रेस के बोए कांटे चुने हैं। पहले कहा जा रहा था धारा 370 हटाएंगे तो खून की नदिया बह जाएंगी, आप लोगों ने देखा कि खून का एक कतरा भी नहीं बहा और धारा 370 हट गई। कांग्रेस राज में मुस्लिम महिलाओं को तीन बार तलाक-तलाक कहकर घर से निकाल दिया जाता था, हमने इस परेशानी को समाप्त किया। कांग्रेस राज में पूर्वोत्तर के राज्य जल रहे थे, नक्सली सिर उठा रहे थे। अब पूर्वी राज्यों के लोग वी आर इंडियन कहने में गर्व महसूस कर रहे हैं। नक्सली सरेंडर कर रहे हैं। किसी की हिम्मत नहीं कि भारत की ओर आंख भी उठाकर देख सके। आंखें दिखाने वाला पाकिस्तान आज भीख मांगने को मजबूर है। ये सिर्फ चुनाव नहीं है, ये देशभक्तों और देशद्रोहियों का मुकाबला है।

दूसरी पार्टी से भगोड़े और अपराधी चुनाव में

प्रदेश में भाजपा सभी 10 सीटें जीतेगी, क्योंकि हमारा संगठन मजबूत है, जबकि दूसरी पार्टियों कहीं है ही नहीं। दूसरी पार्टी से भगोड़े और अपराधी चुनाव में हैं। उन्होंने कहा मोहन लाल बड़ौली को बड़े अंतर से जिता देना। प्रेसवार्ता में उन्होंने बताया कि 25 मई से दो-चार दिन पहले प्रदेश में मोदी या अमित शाह की रैली होगी। रैली के लिए ऐसी जगह चुनी जा रही है जिसमें प्रदेश की सभी 10 सीटें कवर हो जाएं। वहीं मोहन लाल बड़ौली ने लोगों से वोट की अपील करते हुए कहा कि मेरे लिए आप सभी मोहन लाल बनकर वोट मांगो और वोट दो। जनसभा में जजपा से इस्तीफा देकर बबीता दहिया ने अपनी टीम के साथ भाजपा ज्वाइन की। इसके साथ ही वीरेंद्र सांगवान भी भाजपा में शामिल हुए।

सांसद रमेश कौशिक को मनाने पहुंचे मनोहर लाल

जनसभा में पहुंचने से पहले मनोहर लाल मौजूदा सांसद रमेश कौशिक के आवास पर उन्हें मनाने के लिए पहुंचे और रमेश कौशिक से मोहन लाल की चुनाव में मदद करने को कहा। इस पर सांसद ने पूरी मदद करने का आश्वासन देते हुए अपने भाई देवेंद्र कौशिक को उनके साथ जनसभा में भेजा। जनसभा के मंच पर देवेंद्र कौशिक ने कहा कि वे भाजपा के सिपाही हैं और रहेंगे। उन्होंने मंच से मोहन लाल की मदद का भरोसा दिया।

 

Tag- Loksabha Election 2024, Mohanlal Badoli, Manohar Lal, Sonipat Lok Sabha seat, Satpal Brahmachari, Haryana Politics, Haryana BJP, Bhupendra Singh Hooda

 

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

You may have missed