Karnal Crime: पति के ममेरे भाई के साथ मिलकर पत्नी ने ही की थी युवक की हत्या, दोनों गिरफ्तार, जानें क्या है मामला

पलिस गिरफ्त में दोनों आरोपी।

नरेन्द्र सहारण, करनाल। Karnal Crime: हरियाणा के करनाल में पति के ममेरे भाई के साथमिलकर पत्नी ने ही युवक की हत्या कर दी। हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग और अवैध संबंध को हत्या का कारण बताया जा रहा है। करनाल की साइबर टीम की मदद से जांच के बाद पुलिस ने आरोपी पत्नी और मृतक के ममेरे भाई को गिरफ्तार कर हत्याकांड का खुलासा कर दिया। पुलिस के अनुसार, रविवार को दोनों हत्यारोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। इससे पहले शुक्रवार की रात जलाला वीरान गांव के पास नहर की पटरी पर युवक का शव बरामद किया गया था, जिसकी पहचान जलाला वीरान गांव निवासी बिट्टू (35) पुत्र रतिराम के रूप में हुई थी।

कुछ घंटों के बाद ही हत्याकांड का खुलासा

 

घटनाक्रम के अनुसार, थाना निसिंग पुलिस को शनिवार रात जलाला वीरान गांव के पास नहर की पटरी पर एक शव की सूचना मिली थी। पुलिस ने सीन ऑफ क्राइम और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीमों को बुलाकर मौके पर साक्ष्य एकत्रित कराए। मामले में मृतक के पिता रतिराम की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया। पुलिस अधीक्षक ने मामले की गंभीरता को देखते हुए सीआईए-टू निरीक्षक मनोज कुमार को जांच की जिम्मेदारी सौंपी। जिन्होंने साइबर टीम की सहायता से एक के बाद एक कड़ियों को जोड़ते हुए कुछ घंटों के बाद ही हत्याकांड का खुलासा कर दिया।

दोनों ने बिट्टू को रास्ते से हटाने की साजिश रची

साथ ही मामले में आरोपी रवि चौधरी उर्फ सोनू निवासी कांगड़ा, हिमाचल प्रदेश और मृतक की पत्नी नीरज को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी रवि मृतक के मामा का लड़का है और प्रेम प्रसंग में दोनों ने मिलकर बिट्टू को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि बिट्टू को पत्नी और ममेरे भाई के संबंधों की जानकारी हो गई थी। इसके बाद दोनों आरोपियों ने मिलकर बिट्टू को रास्ते से हटाने की साजिश रची। दूसरी ओर पुलिस ने बिट्टू के शव का पोस्टमार्टम कराकर शनिवार को परिजनों के हवाले कर दिया।

राजमिस्त्री का काम करता था मृतक

मृतक के पिता रतिराम ने बताया कि बीते शुक्रवार की शाम को करीब सात-आठ बजे बिट्टू मोटरसाइकिल पर सवार होकर निसिंग के लिए गया था, जो देर रात तक घर नहीं आया। इसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। इस दौरान उन्होंने बालू नहर पुल की कच्ची पटरी पर बिट्टू की मोटरसाइकिल को खड़ी देखा। इसके बाद वहीं समीप में बिट्टू मृत अवस्था में पड़ा हुआ था। उन्होंने बताया कि बिट्टू राजमिस्त्री का काम करता था और कंबाइन भी चलाता था। पांच बेटों में वह दूसरे नंबर का था। बिट्टू की शादी हो चुकी थी और उसके दो बच्चे हैं। बड़ी लड़की नौ वर्ष की है और छोटा लड़का पांच वर्ष का है, जिनके सिर से अब पिता का साया उठ चुका है।

 

Tag- Haryana News, Karnal Crime, wife killed Husband, Haryana Police, Karnal Police

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

 

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0