Sonipat Crime: महिला को छत से फेंका, दोनों पैर टूटे; पीजीआइ रोहतक में मौत

नरेन्द्र सहारण, सोनीपत : Sonipat Crime: गांव बढ़मलिक में किराए पर रहने वाली एक महिला किराएदार को बिल्डिंग की पहली मंजिल से नीचे फेंक दिया गया। नीचे गिरने से उसके दोनों पैर टूट गए। बाद में रोहतक पीजीआइ में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। महिला ने मरने से पहले बिल्डिंग में ही किराए पर रहने वाले युवक पर नीचे फेंकने का आरोप लगाया। फिलहाल पुलिस ने बिल्डिंग में रहने वाले एक अन्य किराएदार के बयान पर आरोपित के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

महिला ने मरने से पहले बताया आरोपी का नाम

 

बिहार के जिला पूर्णिया के शादीपुर गांव के असमत ने पुलिस को बताया कि वह पिछले एक साल से बढ़मलिक की सहारा कालोनी में प्रमोद के मकान में किराए पर रहे हैं। उनका कमरा मकान की तीसरी मंजिल पर है। रविवार की सुबह करीब साढ़े पांच बजे वह शोर सुनकर कर बाहर आए तो नीचे गली में भीड़ जमा थी। नीचे आकर देखा तो बिल्डिंग की पहली मंजिल में कमरा नंबर-29 में रहने वाली राजस्थान के जिला सीकर के गांव ताजपुर की पूनम जमीन पर पड़ी थी। उसके दोनों पैर टूटे हुए थे। पूनम ने बताया कि उसे चंदन चौरसिया ने छत से धक्का दिया है। घटना के बताते वक्त असमत ने घटना का वीडियो बना लिया।

गंभीर हालत के चलते किया गया रोहतक पीजीआइ रेफर

वहीं, मामले की शिकायत डायल-112 पर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने भी वीडियो के जरिए पुलिसकर्मियों ने उसके बयान दर्ज किए। पूनम को इलाज के लिए नागरिक अस्पताल ले जाया गया, जहां गंभीर हालत के चलते उसे रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने असमत के बयान पर चंदन चौरसिया के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपित की तलाश में छापेमारी की जा रही है। जल्द ही उसके गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बेटे के साथ रहती थी, कंपनी में करती थी काम

पूनम बढ़मलिक में अपने आठ साल के बेटे विशाल के साथ किराए पर रहती थी। वह एक कंपनी में नौकरी कर अपना और बेटे की गुजर बसर कर रही थी। फिलहाल पुलिस आरोपी चंदन की तलाश कर रही है। आरोपित की गिरफ्तारी के बाद ही हत्या की वजह का पता चल पाएंगा। महिला ने आसपास के लोगो को मरने से पहले उसे नीचे फेंकने वाले का नाम बताया। पूनम ने बताया कि उसे चंदन चौरसिया ने उसे धक्का दिया है। इसके बाद आसपास के लोगों ने उसका वीडियो भी बना लिया। वहीं, डायल 112 के सामने भी महिला ने वीडियो कैमरे पर चंदन चौरसिया का नाम लिया है।

युवक पर धक्का देने का आरोप

थाना राई के जांच अधिकारी एएसआइ अजमेर ने बताया कि सूचना के बाद टीम अस्पताल पहुंची थी। वहां से पता चला की रोहतक रेफर किया गया है। जहां बाद में महिला की मौत की सूचना मिली। महिला ने चंदन चौरसिया नाम के युवक पर धक्का देने का आरोप लगाया है। आरोपित के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tag-Haryana News, Sonipat Crime, thrown from roof, both legs broken, PGI Rohtak, Haryana Police

 

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

 

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

You may have missed