Rahul Gandhi Vs Kangana: कंगना रनौत का राहुल गांधी पर गंभीर आरोप, कहा- वह हमेशा नशे में रहते हैं, उनका ड्रग टेस्ट होना चाहिए

नई दिल्ली, बीएनएम न्यूजः Rahul Vs Kangana: संसद में राहुल गांधी की ‘चक्रव्यूह’ टिप्पणी पर कटाक्ष करते हुए भाजपा सांसद कंगना रनौत ने मंगलवार को विवाद खड़ा कर दिया जब उन्होंने कहा कि कांग्रेस सांसद या तो “नशे में” हैं या ड्रग्स ले रहे हैं। पत्रकारों से बात करते हुए बॉलीवुड अभिनेता और मंडी से सांसद ने कहा कि “राहुल हमेशा संविधान को चोट पहुँचाते हैं”। उन्होंने कहा, “राहुल गांधी जिस स्थिति में संसद पहुँचते हैं और जिस तरह के तर्क देते हैं, उसे देखते हुए ऐसा लगता है कि वह हमेशा नशे में रहते हैं।”

उन्होंने कहा कि जिस तरह की “बकवास” बातें वह कहते हैं, उन्हें यह जांचने के लिए परीक्षण किया जाना चाहिए कि क्या वह ड्रग्स लेते हैं। विपक्ष के नेता राहुल ने सोमवार को पीएम मोदी और भाजपा पर भारत को भय के ‘चक्रव्यूह’ (जाल) में फँसाने का आरोप लगाया था, जिसका प्रतीक कमल है।

उन्होंने हिंदू महाकाव्य महाभारत का संदर्भ दिया। उन्होंने एक्स पर लिखा, “आज 21वीं सदी का कमल के आकार का चक्रव्यूह भारत को फंसा रहा है और इसे छह शख्सियतों द्वारा नियंत्रित किया जा रहा है: नरेंद्र मोदी, अमित शाह, अडानी, अंबानी, अजीत डोभाल और मोहन भागवत।” “मुझे लगता है कि उनकी जांच होनी चाहिए। या तो वह नशे में हैं या फिर ड्रग्स के प्रभाव में हैं।”

कंगना ने उठाई जांच की मांग

कंगना रनौत ने मीडिया से बातचीत में कहा कि निश्चित तौर पर मैं एक नई सांसद हूं लेकिन राहुल गांधी जिस स्थिति में संसद पहुंचते हैं और जिस तरह के तर्क देते हैं, उसे देखते हुए ऐसा लगता है कि वह हमेशा नशे में रहते हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह की बातें वह कहते हैं, उन्हें देखते हुए यह जांच की जानी चाहिए कि वह ड्रग्स लेते हैं या नहीं। विपक्ष के नेता राहुल ने सोमवार को प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी पर भारत को भय के ‘चक्रव्यूह’ (जाल) में फंसाने का आरोप लगाया था, जिसका प्रतीक कमल है।

पहले दिया था थेरेपी का सुझाव

यह पहली बार नहीं है जब कंगना ने राहुल पर हमला किया है। इससे पहले 1 जुलाई को लोकसभा में उन पर तीखा हमला करते हुए कंगना ने सुझाव दिया था कि कांग्रेस नेता को तुरंत थेरेपी लेनी चाहिए। 18वीं लोकसभा के पहले सत्र में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान कंगना ने राहुल गांधी के भाषणों को गैर-जिम्मेदाराना बताया था।

रनौत ने कहा कि भारत में प्रधानमंत्री का चुनाव लोकतांत्रिक प्रक्रिया से होता है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भारत की जनता ने चुना है। क्या हम उम्र और लिंग देखकर प्रधानमंत्री का चुनाव करेंगे? उन्होंने (राहुल) हमेशा संविधान को चोट पहुंचाने की कोशिश की है। कल वह कहेंगे कि स्किन के रंग के आधार पर प्रधानमंत्री का चुनाव किया जाएगा। वह लोकतांत्रिक प्रक्रियाओं का सम्मान नहीं करते हैं।

राहुल गांधी के व्यवहार से हैरान हूंः कंगना

उन्होंने कहा, “वह कल कह रहे थे कि हम शिवजी की बारात हैं और ये चक्रव्यूह हैं, और यह कॉम्पिटीशन शिव जी की बारात और चक्रव्यूह में है। जिस तरह की वह बात करते हैं उससे मुझे लगता है कि उनका ड्रग टेस्ट होना चाहिए। वह या तो शराब के नशे में या तो ड्रग्स के नशे में संसद पहुंचते हैं।”

उन्होंने कहा, “मैं एक नई सांसद हूं और मैं (जिस तरह से वह व्यवहार करते हैं) देखकर हैरान हूं। क्या आपको नहीं लगता कि ऐसे व्यक्ति का ड्रग टेस्ट होना चाहिए? मुझे लगता है कि ऐसा होना चाहिए क्योंकि वह संसद में या तो शराब या ड्रग्स के प्रभाव में आते हैं।”

यह भी पढ़ें- Anurag Thakur: लोकसभा में अनुराग ठाकुर के भाषण के मुरीद हुए पीएम मोदी, कहा- इसे जरूर सुनें

यह भी पढ़ें- UP Assembly Session: विधानसभा सत्र से पहले योगी आदित्यनाथ ने कहा, विपक्ष के हर रचनात्मक सुझाव का करेंगे समाधान

VIEW WHATSAAP CHANNEL

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन