Lucknow News: नौकरी के बहाने होटल में बुलाकर दोस्त की पत्नी को बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रतिकात्मक तस्वीर

लखनऊ, बीएनएम न्यूजः लखनऊ में एक होटल कारोबारी का दोस्त की पत्नी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। नौकरी दिलाने के नाम पर होटल में बुलाया। कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ दे दिया, फिर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। गुरुवार को सरोजनी नगर तहसील के पास से पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

महिला का कहना है कि आरोपी रेप का वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था। कहा कि अगर किसी से घटना के बारे में बताया तो अंजाम बुरा होगा।

​​​होटल दिखाने के बहाने बुलाया

पीजीआई थाना इलाके की महिला ने बताया कि होटल कारोबारी अभिमन्यु सिंह उसके पति का दोस्त है। पति ने अभिमन्यु से मेरी नौकरी के लिए कहा था। अभिमन्यु ने मुझे बिजनौर स्थित विनायक गेस्ट हाउस में मिलने के लिए बुलाया। बताया कि गेस्ट हाउस में केयर टेकर की जगह खाली है, यहां आकर होटल देख लो और काम समझ लो।

कोल्ड ड्रिंक ऑफर किया

अभिमन्यु सिंह के बुलाने पर महिला मंगलवार की दोपहर 3 बजे होटल विनायक पहुंची। महिला ने बताया, अभिमन्यु ने मुझे कोल्ड ड्रिंक ऑफर किया। पहले तो मैंने मना कर दिया। लेकिन दो-तीन बार कहने पर कोल्ड ड्रिंक पी ली।

यह भी पढ़ें-दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, ISIS का तीन लाख का इनामी आतंकी रिजवान गिरफ्तार

वीडियो वायरल करने की दी धमकी

कोल्ड ड्रिंक पीते ही चक्कर आने लगा और वो बेहोश हो गई। इसके बाद अभिमन्यु ने रेप किया। जब होश आया तो घटना के बारे में पता चला। आरोपी ने वीडियो भी बना लिया था। जब मैंने विरोध किया तो अभिमन्यु सिंह ने डराया धमकाया और कहा कि अगर किसी को कुछ बताया तो वीडियो वायरल कर देगा।

इसके बाद पीड़िता अपने घर पहुंची और पूरी घटना के बारे में अपने पति को बताया। इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस से की गई।

पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल

बिजनौर थाना प्रभारी अरविंद कुमार राणा ने बताया कि इस घटना में पीड़िता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी अभिमन्यु की तलाश की जा रही थी। गुरुवार दोपहर करीब 2 बजे पता चला कि आरोपी अभिमन्यु कुमार सरोजनी नगर तहसील के पास मौजूद है। घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ेंः  पत्नी के चरित्र पर शक हुआ तो कैदी ने फांद गया नैनी जेल की 20 फीट ऊंची दीवार, जानें- पूरा मामला

VIEW WHATSAAP CHANNEL

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन