UP News: कारोबारी पति-पत्नी गंगा में कूदे, मौत से पहले ली सेल्फी, बच्चों को नाना-नानी के पास छोड़ा

सहारनपुर, बीएनएम न्यूज। UP News: सर्राफ कारोबारी और उनकी पत्नी ने कर्ज के दलदल में फंसने के कारण गंगा नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली। दोनों आत्महत्या करने के लिए शनिवार रात को बाइक से 80 किमी दूर हरिद्वार पहुंचे थे। गंगनहर के पुल से दोनों ने एक-दूसरे का हाथ पकड़कर छलांग लगा दी। पुलिस को कारोबारी का शव दलदल में मिला, जबकि पत्नी अभी लापता है।

मरने से पहले कारोबारी ने वॉट्सऐप पर सुसाइड नोट अपने रिश्तेदारों को भेजा था। जिसमें लिखा था कि मैं इस कर्ज के दलदल में इस कदर फंस गया हूं, बाहर ही नहीं निकला पा रहा हूं। मरने से पहले की फोटो हम सभी को शेयर कर देंगे। परिजनों ने सहारनपुर पुलिस को जानकारी दी। उन्होंने हरिद्वार पुलिस से संपर्क किया।

मरने पहले एक ऑडियो सामने आया

 

मरने से पहले एक ऑडियो भी पुलिस के हाथ लगा है, जिसमें सौरभ की आवाज सुनाई दे रही है, वो कह रहे हैं- गोलू ये सबको दिखा देना, हम लोग हरिद्वार में है और अब करने जा रहे हैं। ठीक है।

सुसाइड की जानकारी मिलते ही लोगों की सौरभ के घर पर भीड़ लग गई।

‘श्री साई ज्वेलर्स’ नाम की थी दुकान

जानकारी के अनुसार, सहारनपुर नगर कोतवाली क्षेत्र किशनपुरा निवासी सौरभ बब्बर(35) की मोहल्ले में श्री साई ज्वेलर्स की दुकान है। रविवार की रात सौरभ बब्बर पत्नी मोना बब्बर के साथ हरिद्वार गए थे। सोमवार को उनका शव हरिद्वार में हर की पैड़ी पर मिला है। अभी पत्नी लापता है।

सौरभ ने कुछ दिन पहले बाइक खरीदी थी। सौरभ के यहां कमेटी डलती थी। वो किट्टी जमा करने का काम भी करते थे। इस वजह से उन पर लोगों का कर्जा हो गया था। हालांकि अभी ये पता नहीं चल सका है कि कितना कर्जा था। इनके दो बच्चे है, जिन्हें मरने से पहले नाना-नानी के यहां छोड़कर गए थे। इसका जिक्र उन्होंने खुद सुसाइड नोट में भी किया है।

पढ़िए सुसाइड नोट में क्या लिखा

उन्होंने सुसाइड नोट में लिखा है कि मैं सौरभ बब्बर कर्ज के दलदल में इस कदर फंस गया हूं कि बाहर निकलने का कोई रास्ता नहीं बचा है। अंत में मैं और मेरी पत्नी मोना बब्बर अपना जीवन समाप्त कर रहे हैं। प्रॉपर्टी, दुकान और हमारा किशनपुरा वाला मकान मेरे दोनों बच्चों के लिए है। हमारे दोनों बच्चे नाना-नानी के घर रहेंगे। इनका जीवन अब हम पति-पत्नी उनके हवाले करके जा रहे हैं। बच्चे हमारे वहीं रहेंगे, हमें किसी और पर भरोसा नहीं है। हमने लेनदारों को अधाधुंध ब्याज दिया है। हम अब और नहीं दे पा रहे हैं। हम जहां आत्महत्या करेंगे, उस जगह जाकर वहां की फोटो हम वॉट्सऐप पर शेयर कर देंगे।

 

 

VIEW WHATSAAP CHANNEL

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

You may have missed