हरियाणा में दंपती को बस के 40 फीट तक घसीटने से मौत, परिजनों ने की तोड़फोड़, भाई को राखी बांधने जा रही थी महिला

नरेन्द्र सहारण, करनाल। Karnal News: रक्षाबंधन का दिन एक महिला के लिए मातम भरा दिन लेकर आया। करनाल में भाई को राखी बांधने जा रही महिला और उसके पति की सड़क हादसे में मौत हो गई। दोनों बाइक पर सवार थे। गलत साइड से आ रही निजी बस ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद ड्राइवर दोनों को 40 फीट तक घसीटता ले गया। हादसे के बाद मृतकों के परिजन भड़क गए। उन्होंने मौके पर पहुंचकर बस के शीशे तोड़ दिए।

सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज के पोस्टमॉर्टम हाउस में भेज दिया। वहीं बस व बाइक को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी। मृतकों की पहचान 48 वर्षीय मंगा सिंह और उसकी 45 वर्षीय पत्नी मनजीत निवासी गांव बांसा के रूप में हुई है।

बांसा गांव के पास हुआ हादसा

 

घटना के बारे में जानकारी देते हुए मंगा के बेटे कथन सरणजीत ने बताया कि रक्षाबंधन पर रविवार देर रात करीब साढ़े नौ बजे माता-पिता तरावड़ी स्थित मामा के घर जा रहे थे। वह भी उनके पीछे-पीछे किसी काम से जुंडला जा रहा था। बासा मोड़ के पास गलत साइड से आ रही निजी बस ने माता-पिता को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद ड्राइवर ने बस को नहीं रोका। दोनों को घसीटता ले गया। यात्रियों ने शोर मचाया तो बस रोकी और फिर वहां से भाग गया। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने जब तक दोनों को संभाला गया तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

नशे में था ड्राइवर

 

हादसे के बाद लोग मौके पर इकट्‌ठे हो गए। वहीं सूचना पर परिजन ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचे। गुस्साए परिजनों ने पत्थरों से बस के शीशे तोड़ दिए। परिवार ने आरोप लगाया है कि बस का ड्राइवर नशे में था।

घर में पसरा मातम

जानकारी के मुताबिक मंगा दिहाड़ी मजदूरी करता था। उसका एक बेटा है। वह भी दिहाड़ी मजदूरी करता है। उसके बेटे के 2 बच्चे हैं। बेटे ने ही माता-पिता को रक्षाबंधन पर्व को लेकर मामा के घर भेजा था। अब रक्षाबंधन का पर्व मातम पसर गया है।

पुलिस जांच में जुटी

मौके पर पहुंचे जांच अधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया है। शवों को पोस्टमॉर्टम हाउस में रखवा दिया है। आज पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंपे जाएंगे। परिजनों की शिकायत के आधार पर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

 

VIEW WHATSAAP CHANNEL

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

You may have missed