Kaithal News: आपत्तिजनक ऑडियो वायरल होने पर विधायक बोले- यह आवाज की मिमिक्री है

नरेन्द्र सहारण, कैथल। Kaithal News: कैथल जिले में इन दिनों एक ऑडियो वायरल हो रही है, जिसमें बोलने वाला व्यक्ति कथित रूप से राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के एक आला नेता पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहा है। यह ऑडियो एक स्थानीय भाजपा विधायक की बताई गई है। दूसरी ओर, भाजपा विधायक ने इसे किसी मिमिक्री आर्टिस्ट की करतूत बताते हुए साजिश की बात कही है। हालांकि, भारत न्यू मीडिया इस ऑडियो वायरल की पुष्टि नहीं करता है।

आवाज की मिमिक्री

 

यह ऑडियो जैसे ही वायरल हुआ तो सोशल मीडिया पर घमासान मच गया। ऑडियो में संघ के एक आला नेता पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर निंदा की गई है। बताया गया कि यह ऑडियो एक भाजपा विधायक का है। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई। जब इस संबंध में विधायक से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि किसी ने साजिश के तहत उनकी आवाज की मिमिक्री कर इसे सोशल मीडिया पर वायरल किया है। यह मुझे बदनाम करने और संघ नेता के साथ संबंध को खराब करने के लिए जारी किया गया है।

प्रदेश में बनने जा रही है भाजपा सरकार

उन्होंने दावा करते हुए यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नायब सैनी व प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल की अगुवाई में प्रदेश में तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने जा रही है। इस कारण कांग्रेस और विरोधी लोग बौखला गए हैं। इस समय सोशल मीडिया पर भाजपा पार्टी और सरकार के खिलाफ दुष्प्रचार चल रहा है। इसी वजह से साजिश कर मेरी छवि खराब करने की यह कोशिश है।

 

VIEW WHATSAAP CHANNEL

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

 

You may have missed