Jaunpur News: जौनपुर में नौकरानी से दुष्कर्म मामले में कांग्रेस नेता गिरफ्तार, तस्वीर वायरल करने की देता था धमकी

जौनपुर, बीएनएम न्यूजः कोतवाली क्षेत्र के कजियाना मोहल्ले में कांग्रेस नेता और पूर्व शहर उपाध्यक्ष मुफ्ती मेहंदी के घर में काम करने वाली नौकरानी से दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। कोतवाली शेख मोहामिद निवासी पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर देकर आरोप लगाया कि मुफ्ती मेहंदी निवासी कजियाना कोतवाली के घर पर 10 वर्षों से झाडू पोछा का काम करती थी।

मुफ्ती मेहंदी कहे कि वह प्यार करते हैं। शादी करेंगे। इसके बाद बहला फुसलाकर मेरे साथ याैन संबंध बना लिए उस समय मेरी उम्र 15 वर्ष थी। मुझे आश्वासन के तौर पर कपड़े और चप्पल आदि दिलवा देते थे। यह क्रम काफी दिनों तक चला। जब मैं शादी के लिए कहती तो वह इधर-उधर की बात कर टाल जाते थे।

अंतरंग तस्वीरें वायरल करने की धमकी

जब मैं जिद करने लगी तो मुफ्ती मुझे और मेरे घर वालों को जान से मारने की धमकी देने लगे। अंतरंग तस्वीरें दिखाकर धमकी देते बात नहीं मानोगी तो वायरल कर दूंगा। वही फोटो दिखाकर मुझे डरा धमका कर संबंध बनाते रहे। मुझे अन्य लोगों से भी संबंध बनाने को कहते थे, जब मैं मना कर देती थी तो मुझे मारते पीटते थे।

मारपीट कर जबरदस्ती संबंध बनाए

27 अगस्त 2024 को शाम सात बजे मुफ्ती मुझे घर बुलाकर मेरे साथ संबंध बनाने के लिए कहे जब मैं मना कर दी। फिर मारपीट कर जबरदस्ती संबंध बनाए। मुझसे कहे कि अगर यह बात पुलिस को बताओगी तो मैं तुम्हें तथा तुम्हारे परिवार को जान से खत्म कर दूंगा। शहर कांग्रेस अध्यक्ष विशाल सिंह ने बताया कि मुफ्ती पूर्व में शहर कांग्रेस उपाध्यक्ष थे, 26 मार्च 2022 को उन्होंने इस्तीफा दे दिया।

आरोपी गिरफ्तार

शहर कोतवाल मिथिलेश मिश्रा ने बताया कि कांग्रेस नेता मुफ्ती मेंहदी पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया। वह पूर्व में कांग्रेस के विभिन्न पदों पर रहा है। मामले की जांच जारी है।

यह भी पढ़ेंः भतीजी से दुष्कर्म के दोषी को 20 वर्ष का कारावास, घटना के बाद गर्भवती हो गई थी पीड़िता

VIEW WHATSAAP CHANNEL

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

,

You may have missed