Kaithal News: हरियाणा में कांग्रेस सांसद जेपी ने व्यापारी को लात मारी, दीपेंद्र हुड्डा से बात कर रहा था बुजुर्ग

नरेन्द्र सहारण, कैथल: Kaithal News: हरियाणा के कांग्रेस सांसद जयप्रकाश एक बार फिर विवादों में फंस गए हैं। हाल ही में दीपेंद्र हुड्डा की रैली के दौरान मंच पर एक बुजुर्ग व्यापारी को लात मारने का वीडियो सामने आया है, जिसने लोगों में नाराजगी पैदा कर दी है। स्थानीय लोगों का कहना है कि सांसद को बुजुर्ग से माफी मांगनी चाहिए। सोशल मीडया पर उनका वायरल हो रहा है। लोग अलग-अलग तरीके से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Image

भीड़ अधिक होने के कारण हुए परेशान

 

शुक्रवार को चीका की नई अनाज मंडी में सत्ता परिवर्तन रैली का आयोजन किया गया था, जिसमें सांसद दीपेंद्र हुड्डा गुहला से कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र हंस के पक्ष में वोट की अपील करने आए थे। इस रैली में सांसद जयप्रकाश भी मौजूद थे। जब वह लोगों को संबोधित कर रहे थे तो मंच पर भीड़ अधिक होने के कारण वह परेशान हो गए और जैसे ही उन्होंने अपना संबोधन समाप्त किया तो उन्होंने पास खड़े एक बुजुर्ग को लात मार दी।

वीडियो में सांसद जेपी बुजुर्ग व्यापारी को लात मारते नजर आ रहे हैं। इस दौरान दीपेंद्र हुड्डा भी मौजूद थे। - Dainik Bhaskar

लात मारने जैसी कोई बात नहीं

हालांकि, नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष और बुजुर्ग व्यापारी ओमप्रकाश गोयल ने कहा कि वह जयप्रकाश के बुलावे पर ही रैली में शामिल हुए थे। ओमप्रकाश ने कहा कि मंच पर भीड़ के कारण धक्के-मुक्के हुए, लेकिन लात मारने जैसी कोई बात नहीं थी।

Image

महिला नेता पर विवादित टिप्पणी

इससे पहले जयप्रकाश ने एक महिला नेता पर विवादित टिप्पणी की थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि “लिपस्टिक और पाउडर लगाकर लीडर बनते हो तो मैं भी लगा लूं।” यह बयान काफी चर्चा में रहा था और माना जा रहा था कि यह राज्यसभा सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला की करीबी श्वेता ढुल और अनीता ढुल के लिए था।

महिला आयोग ने जारी किया था नोटिस

महिला नेता पर विवादित बयान को लेकर महिला आयोग की अध्यक्ष रेणु भाटिया ने जयप्रकाश के इस बयान पर कड़ी आपत्ति जताते हुए कहा था कि वह जयप्रकाश को नोटिस भेजकर जवाब मांगेंगी। उन्होंने यह भी कहा कि कैथल का कोई भी व्यक्ति उनके बेटे को वोट न दे। साथ ही उन्होंने कैथल एसपी से इस पूरे मामले पर रिपोर्ट भी मांगी थी।

इस नवीनतम विवाद के बारे में अभी तक जयप्रकाश का कोई बयान नहीं आया है, लेकिन यह घटना कांग्रेस पार्टी के लिए मुश्किलें बढ़ा सकती है।

 

यह भी पढ़ें- राष्ट्रपति ने आतिशी को मुख्यमंत्री नियुक्त किया, केजरीवाल का इस्तीफा मंजूर

VIEW WHATSAAP CHANNEL

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

You may have missed