सीएम योगी आज हरियाणा में भरेंगे हुंकार, BJP प्रत्याशियों के पक्ष में बनाएंगे माहौल

नरेन्द्र सहारण, चंडीगढ़: CM Yogi in Haryana: यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ आज हरियाणा के चुनावी रण में उतरने जा रहे हैं। सीएम योगी रविवार को हरियाणी में तीन चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसी के साथ सीएम योगी की हरियाणा के चुनाव में एंट्री हो जाएगी। वह बीजेपी प्रत्‍याशियों के पक्ष में वोट मांगेंगे। सीएम योगी की लोकप्रियता और उनके तेजस्वी भाषणों से हरियाणा बीजेपी को एक नई ऊर्जा मिलने की उम्मीद है।

यह है सीएम योगी का पूरा कार्यक्रम 

सीएम योगी रविवार सुबह 11:45 हरियाणा के नरवाना विधानसभा क्षेत्र में मेला मंडी स्थल पर पहली जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह दोपहर 1:15 बजे राय विधानसभा क्षेत्र के राधा कृष्ण मंदिर जखोली में बीजेपी प्रत्‍याशी के लिए वोट मांगेंगे। इसके बाद शाम तीन बजे वह असंध विधानसभा क्षेत्र की नई अनाज मंडी में जनता को संबोधित करेंगे। सीएम योगी के चुनावी रैली को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

असंध विधानसभा में बीजेपी उम्‍मीदवार के लिए मांगेंगे समर्थन 

बता दें कि सीएम योगी यूपी की बेहतर कानून-व्यवस्था को लेकर जाने जाते हैं। इतना ही नहीं योगी मॉडल को अन्‍य राज्‍यों में भी अपनाया जा रहा है। हरियाणा की असंध विधानसभा में सीएम योगी बीजेपी उम्‍मीदवार योगेंद्र राणा के पक्ष में वोट मांगेंगे। बीजेपी प्रत्‍याशी योगेंद्र राणा के खिलाफ कांग्रेस ने यहां से मौजूदा विधायक शमशेर सिंह गोगी को उतारा है। बता दें कि सीएम योगी के अलावा आज हरियाणा में गृह मंत्री अमित शाह भी चुनावी रैली करेंगे।

योगी के प्रचार से बीजेपी को मिलेगी हरियाणा में मजबूती

योगी आदित्यनाथ को अपने तीखे भाषणों के लिए जाने जाते हैं। अपने भाषणों के जरिये कानून व्यवस्था सहित अन्य मुद्दों के जरियें विपक्ष पर निशाना साधेंगे। कहा जा रहा है कि हरियाणा में योगी आदित्यनाथ के आने से भाजपा पार्टी को मजबूती मिलेगी। बता दें कि सीएम योगी दौरे को लेकर असंध क्षेत्र में भाजपा ने रैली के लिए तैयारियां भी पूरी कर ली है। अन्य दो विधानसभा क्षेत्र में सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें- भारत में बनने वाले मोबाइल फोन में 55 फीसद की हिस्सेदारी अकेले यूपी की : सीएम योगी

यह भी पढ़ेंः हरियाणा में मनोहर लाल का कुमारी सैलजा को ऑफर, सांसद को BJP में आने का न्योता

VIEW WHATSAAP CHANNEL

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

You may have missed