जौनपुर में पूर्व विधायक के पूर्व प्रतिनिधि को अंडर वर्ल्ड डान अबू सलेम के गुर्गे ने दी जान से मारने की धमकी

जौनपुर, बीएनएम न्यूजः जौनपुर में कांग्रेस के पूर्व विधायक नदीम जावेद पर उनके ही पूर्व प्रतिनिधि खुर्शीद अनवर खान ने गंभीर आरोप लगाया। सोमवार को खुर्शीद अनवर एसपी डाॅ. अजयपाल शर्मा से मिलने पहुंचे।

उन्होंने आरोप लगाया कि पूर्व विधायक नदीम जावेद के कहने पर अंडरवर्ल्ड माफिया अबू सलेम के गुर्गे जुल्फी खान ने दुबई से फोन कर मुकदमा वापस नहीं लेने पर जान से मारने की धमकी दी है। खुर्शीद ने विधायक के खिलाफ पहले पिटाई कर लूटने के आरोप में कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।

कांग्रेस के पूर्व विधायक के खिलाफ मुकदमा

ज्ञापन में कहा गया है कि खेतासराय के पारा कमाल निवासी खुर्शीद अनवर खान वर्तमान समय में अस्थायी रूप से खोवा मंडी निकट किराए के मकान में रहते हैं। 12 सितंबर की रात्रि करीब सवा आठ बजे शकरमंडी के पास मारपीट और लूट की घटना हुई थी। उनकी तहरीर पर थाना कोतवाली में कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता एवं पूर्व विधायक नदीम जावेद, दीपक जायसवाल और चार अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है।

लगातार जान से मारने की मिल रही धमकी

मुकदमे के बाद लगातार जान से मारने की धमकी दी जा रही है। उन्हें व्हाट्सएप कॉल पर धमकी दी गई कि मैं दुबई से जुल्फी खान बोल रहा हूं। मैं अंडरवर्ल्ड डान अबू सलेम का आदमी हूं। नदीम जावेद के खिलाफ मुकदमा वापस ले लो, वरना तुम्हें जान से मार देंगे।

अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम का भाई हूं

इसके अलावा लखनऊ से दो बार फोन आया कि मैं अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम का भाई हूं। तुम मुझसे लखनऊ में मिलो। पूर्व विधायक नदीम जावेद के खिलाफ लिखाए गए मुकदमे के संबंध में बात करनी है।

यह भी पढ़ेंः भदोही में भाजपा की महिला नेता सिपाही के साथ फरार, पति ने लगाए कई गंभीर आरोप

VIEW WHATSAAP CHANNEL

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

You may have missed