Video Viral: नूंह में कांग्रेस की रैली में बांटे गए पैसे, मोहम्मद इलियास के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे राज बब्बर

नरेन्द्र सहारण, नूंह: Haryana Election 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनावों के चलते सभी राजनीतिक पार्टियां अपने प्रचार में जुटी हुई हैं। इस बीच, नूंह जिले से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक कांग्रेस की रैली में लोगों को पैसे बांटते हुए दिखाई दे रहा है। यह वीडियो पुन्हाना विधानसभा क्षेत्र की एक रैली का है, जहां 500-500 रुपए के नोट बांटे जा रहे हैं, और यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इलियास के लिए वोट मांगने पहुंचे राज बब्बर

फिल्म अभिनेता और पूर्व सांसद राज बब्बर नूंह जिले के सबसे बड़े गांव सिंगार में कांग्रेस उम्मीदवार मोहम्मद इलियास के लिए वोट मांगने पहुंचे थे। उनके स्वागत में एक बाइक रैली का आयोजन किया गया था, जिसमें शामिल युवकों को कथित रूप से खुलेआम 500-500 रुपए के नोट बांटे गए।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

विपक्षी नेताओं का कांग्रेस पर तंज

सोमवार को यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही राजनीतिक हलचल मच गई। विपक्षी नेताओं ने इस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस अपनी हार से डरी हुई है, इसलिए वह पैसे देकर भीड़ जुटा रही है। रैली में पैसे बांटने का यह वीडियो अब चर्चा का विषय बन गया है, और लोग सोशल मीडिया पर इस पर विभिन्न प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

नोट बांटने का वीडियो वायरल

रविवार को गांव सिंगार में मोहम्मद इलियास के समर्थन में आयोजित जनसभा में राज बब्बर मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद थे। हालांकि भारत न्यूज मीडिया इसकी पुष्टि नहीं करता है। कार्यक्रम के दौरान राज बब्बर समर्थकों के साथ पहुंचे और इसके बाद रैली में 500-500 रुपए के नोट बांटने का वीडियो वायरल हो गया। रुपए बांटने का यह वीडियो नगीना-होडल रोड पर रिकॉर्ड किया गया बताया जा रहा है।

 

VIEW WHATSAAP CHANNEL

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

You may have missed