UP News: कैफे में अय्याशी? पुलिस रेड में 50 से अधिक लड़के-लड़की मिले, ज्यादातर स्कूल की छात्राएं

मुजफ्फरपुर, बीएनएम न्यूजः यूपी में मुजफ्फरनगर के सिविल लाइन इलाके के महावीर चौक स्थित स्वरूप प्लाजा मार्केट में पुलिस ने दो कैफे सेंटर पर छापेमारी कर 50 से अधिक लड़के-लड़कियों को पकड़ा है। लड़कियों में ज्यादातर छात्राएं हैं। सभी ने स्कूल ड्रेस भी पहन रखी है। पुलिस सभी को थाने लेकर आ गई है।

परिजनों को सूचना देकर थाने बुलाया गया है। इसके बाद उनके हवाले कर दिया गया। पुलिस को कई दिनों से इन कैफे में इस तरह की गतिविधियां संचालित होने की सूचना मिल रही थी। आसपास के लोगों ने कई बार पुलिस को शिकायत की थी। इसी के बाद सोमवार को अचानक छापेमारी की गई है।

सोमवार को एएसपी व्योम बिंदल व सिटी मजिस्ट्रेट विकास कश्यप ने पुलिस टीम के साथ महावीर चौक पर स्थित स्वरुप स्क्वायर कॉम्पलेक्स में ग्राउंड फ्लोर स्थित कैफे कार्नर व सेंकेड फ्लोर पर स्थित फ्री फायर कैफे सेंटर पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान दोनों कैफों से 50 से अधिक लड़के-लड़कियां पकड़ी गई।

कैफों से बियर की बोतल व अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद

तलाशी के दौरान कैफों से बियर की बोतल व अन्य आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुए हैं। सामानों को देखने से साफ लग रहा है कि यहां अय्याशी हो रही थी। पुलिस ने सभी को अपने कब्जे में ले लिया है।

स्कूल ड्रेस में पकड़ी गई लड़कियां

स्कूल ड्रेस में पकड़ी गई लड़कियां शहर के एक नामचीन स्कूल की हैं। फिलहाल पुलिस सभी को लेकर थाने आ गई है और उनके परिजनों को बुलाया जा रहा है। थाना प्रभारी का कहना है कि इस मामले में कार्रवाई करते हुए दोनों कैफे को सील भी किया जाएगा। पता चला है कि दोनों कैफे अवैध रूप से संचालित किए जा रहे थे।

आपत्तिजनक स्थिति में युवक-युवतियों को पकड़ा गया

कैफे कॉर्नर पर छापेमारी के दौरान वहां डार्क रूम में बने छोटे-छोटे केबिन में युवक-युवतियों को आपत्तिजक स्थिति में पकड़ा गया। तलाशी के दौरान यहां बीयर की कैन व बोतल व अन्य आपत्तिजनक सामान पुलिस ने बरामद किया। कैफे सेंटर से बाहर से रेस्टोरेंट की शक्ल दी गई थी।

वहीं फ्री फायर कैफे सेंटर पर पुलिस ने छापेमारी के दौरान पुलिस ने युवक व युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। जिसमें अधिकांश शहर के नामचीन स्कूलों के छात्र व छात्राएं भी शामिल हैं। पुलिस सभी को लेकर थाने पर आई और उसके बाद उनके परिजनों को बुलाकर नसीहत करते हुए सुपुर्द कर दिया।

संचालकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

थाना प्रभारी आशुतोष सिंह ने बताया कि एएसपी व्योम बिंदल की तरफ से थाने पर फ्री फायर कैफे सेंटर के संचालक मनीश शर्मा व उसकी पत्नी रुखसार निवासीगण साऊथ सिविल लाइन व कैफे कॉर्नर के संचालक सूर्या सैनी व उसके भाई सचिन सैनी निवासीगण सुजडू के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार कराने व धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। वही इस संबंध में खाद्य व आबकारी विभाग को भी रिपोर्ट भेजी गई है।

यह भी पढ़ें-सूरत के आश्रम में छात्राओं से यौन शोषण का आरोप, प्रिंसिपल लड़कियों को नहाते देखता, करता था छेड़छाड़

यह भी पढ़ें- Jaunpur News: पूर्वांचल विश्वविद्यालय के शिक्षक पर छात्राओं ने लगाए गंभीर आरोप, कुलपति से की शिकायत

VIEW WHATSAAP CHANNEL

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

You may have missed