Jaunpur News: जौनपुर में देह व्यापार की सूचना पर होटल में छापा, तीन महिलाओं समेत छह गिरफ्तार

जौनपुर, बीएनएम न्यूजः नगर स्थित पुराने एलआईसी कार्यालय के समीप एक होटल में देह व्यापार की सूचना पर मंगलवार शाम प्रशासन और पुलिस ने संयुक्त रूप से छापा मारा। इस दौरान तीन महिलाओं समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया गया। होटल संचालक फरार हो गया।

पुलिस ने अश्लीलता फैलाने का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों का चालान कर दिया। नगर के अयोध्या मार्ग स्थित पुराने एलआईसी के समीप अतिथि गृह होटल में पुलिस को देह व्यापार का इनपुट मिल रहा था। मंगलवार को उपजिलाधिकारी राजेश चौरसिया और क्षेत्राधिकारी अजीत सिंह चौहान देर शाम फोर्स के साथ होटल पहुंच गए।

होटल तीन महिलाओं और तीन कर्मचारी पकड़े गए

मौके से तीन महिलाओं और होटल के तीन कर्मचारियों को पकड़ा गया। हालांकि उन्हें आपत्तिजनक स्थिति में नहीं पाया गया, लेकिन पुलिस का कहना है कि महिलाओं को अश्लीलता फैलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

होटल संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

सीओ अजीत सिंह चौहान ने बताया कि होटल में देह व्यापार की सूचना बहुत दिनों से मिल रही थी। गिरफ्तार छह आरोपियों और संचालक पर मुकदमा दर्ज किया गया है। उपजिलाधिकारी राजेश कुमार चौरसिया ने बताया कि शिकायत मिलने पर छापा मारा गया। होटल का लाइसेंस है कि नहीं, इसकी जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Jaunpur News: पूर्वांचल विश्वविद्यालय के शिक्षक पर छात्राओं ने लगाए गंभीर आरोप, कुलपति से की शिकायत

VIEW WHATSAAP CHANNEL

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

You may have missed