Kaithal News: तीन बदमाशों ने युवक को मारी गोली: पहले रेहड़ी को टक्कर मारी, फिर मारपीट करते हुए कर दी फायरिंग

नरेन्द्र सहारण, कैथल। Kaithal News: कैथल में तीन बदमाशों ने एक युवक पर गोलियां चला दीं, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस को सूचना मिलने पर कैथल शहर थाना की टीम तुरंत अस्पताल पहुंची, जहां घायल युवक ने बताया कि बदमाशों ने उसे सीने में गोली मारी। घायल युवक की पहचान रवि प्रकाश (35), निवासी दिल्लोवाली गांव, के रूप में हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपियों की तलाश में जुटी है।

यह घटना तब हुई जब रवि प्रकाश दोपहर करीब डेढ़ बजे अपनी बाइक पर गांव लौट रहा था। गढ़ी गांव के पास ट्रैफिक पुलिस का नाका लगा हुआ था, जिसे देखकर उसने अपनी बाइक वापस मोड़ने की कोशिश की। इसी दौरान, एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उसकी रेहड़ी को पीछे से टक्कर मार दी।

मारपीट और फायरिंग

टक्कर के बाद बदमाशों ने रवि के साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट के दौरान, एक बदमाश ने पिस्टल निकालकर रवि के सीने में गोली चला दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। गोली लगने के बाद तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए। घायल रवि ने पुलिस को बताया कि बदमाशों ने उसके सीने पर गोली मारी थी।

पुलिस की कार्रवाई

घटना की सूचना मिलते ही थाना शहर प्रभारी वीर सिंह अपनी टीम के साथ अस्पताल पहुंचे और रवि के बयान दर्ज किए। उन्होंने कहा कि घटना की जांच शुरू कर दी गई है और बदमाशों को पकड़ने के लिए टीम सक्रिय हो गई है। फिलहाल, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है और मामले की गहराई से जांच की जा रही है।

 

You may have missed