हरियाणा में बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर पिता के हत्या की साजिश रची, मारकर नाले में डाला शव

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी और मामले के बारे में जानकारी देते हुए क्राइम एसीपी अमन यादव।

नरेन्द्र सहारण, फरीदाबाद। Faridabad Crime: हरियाणा के फरीदाबाद में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक नाबालिग बेटी ने प्रेमी के साथ पिता की हत्या करवाने की साजिश रची। हत्या के बाद पिता के शव को नाले में डाल दिया। इस मामले में पुलिस को गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई गई, लेकिन 14 दिन बाद पुलिस ने इस मामले का खुलासा किया।

मामले में तीन गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम ने मामले में नाबालिग बेटी समेत 3 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। फरीदाबाद में क्राइम एसीपी अमन यादव ने बताया कि बेटी ने ही दो युवकों के साथ मिलकर पिता की हत्या की साजिश रची थी। मामला लड़का और लड़की के बीच प्रेम प्रसंग का है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में सलीम उर्फ लाला निवासी आदर्श कॉलोनी और कासिम निवासी कुरैशीपुर शामिल है। तीसरी आरोपी मृतक मुस्तकीम की नाबालिग बेटी है।

ये है पूरा मामला

फरीदाबाद के एसजीएम नगर थाने में 27 जून को महिला ने 55 वर्षीय पति मुस्तकीम के लापता होने की रिपोर्ट लिखाई थी। पुलिस ने बुजुर्ग के लिए आसपास पूछताछ की गई, परंतु कहीं पता नहीं चला। एक जुलाई को न्यू कॉलोनी ग्राउंड में बुजुर्ग का शव नाली में दबा मिला। पुलिस द्वारा बरामद किया गया शव लापता मुस्तकीम का था। परिजनों ने उसकी शिनाख्त की। इसके बाद मामले में हत्या की धाराएं भी जोड़ी गईं।

पिता को चल गया था प्रेम प्रसंग का पता

लापता के परिवार ने मामले में पहले ही प्रेमी सलीम पर शक जताया था। जिस पर डीएलएफ क्राइम ब्रांच की टीम ने सलीम को 6 जुलाई को गिरफ्तार किया। आरोपी को कोर्ट में पेश कर 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। पुलिस रिमांड के दौरान सामने आया कि आरोपी सलीम का मुस्तकीन की 16 वर्षीय लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा है। इसका पता लड़की के पिता को चल गया था। लड़की के पिता को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। लड़के से मिलने-जुलने को लेकर पिता ने लड़की को समझाया और हिदायत भी दी। लड़की ने यह बात सलीम को बताई।

आटा चक्की पर भेजा पिता

इसके बाद सलीम और उसके दोस्त कासिम ने प्रेमिका के साथ मिलकर उसके पिता मुस्तकीम को मारने की साजिश रची। साजिश के तहत बेटी ने ही 25 जुलाई की शाम को पिता को चक्की से आटा लाने के लिए भेजा। उसने कहा कि मेरा मोबाइल सलीम के पास है। सलीम वहां आएगा और उन्हें मोबाइल दे देगा। लड़की के कहे अनुसार पिता आटे की चक्की पर गया। वहां उसे सलीम और कासिम दिखाई दिए।

पत्थरों से किए वार

दोनों आरोपी मोबाइल देने का बहाना बनाकर बुजुर्ग मुस्तकीन को बाइक पर साथ ले गए। न्यू जनता कॉलोनी ग्राउंड में ले जाकर उनको पत्थर से चोट मारकर हत्या कर दी और उन्होंने मिलकर मुस्तकीन के शव को नाले में दबा दिया। जानकारी के आधार पर क्राइम ब्रांच टीम ने मंगलवार को आरोपी कासिम और लड़की को भी गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने उपराध कबूल कर लिया है।

 

CLICK TO VIEW WHATSAAP CHANNEL

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

You may have missed