इंडस पब्लिक स्कूल कैथल ने फादर्स डे पर अनोखी अभिभावक-शिक्षक बैठक का आयोजन

 

नरेन्द्र सहारण कैथल, 31 मई 2024 – आज इंडस पब्लिक स्कूल कैथल ने फादर्स डे के उपलक्ष्य में एक विशिष्ट और दिल को छू लेने वाली अभिभावक-शिक्षक बैठक (पीटीएम) का आयोजन किया। इस विशेष कार्यक्रम का उद्देश्य छात्रों के शैक्षणिक प्रदर्शन और व्यवहार पर व्यापक अपडेट प्रदान करना था, साथ ही उनके जीवन में पिता की अमूल्य भूमिका का जश्न मनाना था।

 

इस पीटीएम ने अभिभावकों को शिक्षकों के साथ बातचीत करने और अपने बच्चे की प्रगति के बारे में विस्तृत जानकारी प्राप्त करने के लिए एक शानदार मंच प्रदान किया। शिक्षकों ने व्यक्तिगत फीडबैक साँझा किया, प्रत्येक छात्र की ताकत और सुधार के क्षेत्रों को उजागर किया। फोकस केवल अकादमिक पर नहीं था, बल्कि कक्षा में छात्रों के समग्र विकास और व्यवहार पर भी था।

कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण पिता और उनके बच्चों द्वारा किए गए रोचक और जीवंत प्रदर्शन थे। संगीत और नृत्य से भरे इस खुशी के माहौल में पिता अपने बच्चों के साथ मंच पर आए, अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया और सुंदर यादें बनाईं। इन प्रस्तुतियों ने शिक्षा में अभिभावकों की भागीदारी के महत्त्व को रेखांकित किया और पिताओं और उनके बच्चों के बीच के विशेष बंधन का जश्न मनाया।

स्कूल की प्रिंसिपल, श्रीमती तनु पुनिया ने छात्रों को शुभकामनाएँ दीं और उनकी मेहनत की सराहना की। उन्होंने ‘फादर्स डे’ पर अभिभावकों को बधाई दी, उनकी उपस्थिति और समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया। उनके शब्दों ने छात्रों के विकास में मेहनत और अभिभावकों की भागीदारी के महत्व को प्रतिध्वनित किया।

स्कूल डायरेक्टर श्री अभिषेक सहारण ने छात्रों के उत्कृष्ट प्रदर्शन की प्रशंसा की और उन्हें अपने प्रयास जारी रखने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने अभिभावकों के समर्थन के लिए दिल से आभार व्यक्त किया और फादर्स डे की हार्दिक शुभकामनाएँ दीं।

यह कार्यक्रम शैक्षणिक अपडेट को उत्सव के साथ जोड़ते हुए, छात्रों, अभिभावकों और शिक्षकों के लिए एक समृद्ध अनुभव प्रदान करने में सफल रहा। इंडस पब्लिक स्कूल कैथल सामुदायिक भावना को मजबूत करने में अग्रणी है, जो बच्चों की शैक्षणिक यात्रा में अभिभावकों की महत्त्वपूर्ण भूमिका पर जोर देता है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0