आसमानी बिजली गिरने से एक युवक की मौत, कुछ दिन के बाद होना था विवाह

नरेंद्र सहारण, कलायत। कलायत के गांव बालू में दर्दनाक हादसा सामने आया है। गांव बालू में आसमानी बिजली गिरने से 20 वर्षीय युवक की मौत हुई है। युवक परिवार का इकलौता बेटा था। उसका रिश्ता पक्का हो चुका था और कुछ दिन बाद शादी की तैयारी थी।

मकान में गिरी आसमान से बिजली

 

बालू (रापड़िया) गांव का युवक संजू शुक्रवार शाम करीब साढ़े 7 बजे गांव में स्थित खेतों में तूड़ी बनाने का कार्य कर रहा था। जब वह चाय पीने के लिए खेत में बने एक मकान में आया तो अचानक आसमान से बिजली गिरी। आसमानी बिजली की चपेट में आने से वह झुलस गया। उसे नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कुछ दिन पहले ही हुई थी सगाई

परिजनों ने बताया कि संजू की कुछ दिन पहले ही सगाई हुई थी और कुछ दिन के बाद उसका विवाह होना था। परंतु इससे पहले ही दर्दनाक हादसे ने युवक को लील लिया। प्रत्यक्षदर्शियों अनुसार गांव में देर शाम में 5 युवक तूड़ी बनाने का काम कर रहे थे। संजू में उन युवकों में शामिल था। मकान में चाय पीने के लिए आया तो आसमानी बिजली उस पर गिर गई। जिससे परिवार पर दुखों का पहाड़ टुट पड़ा है। बताया गया है कि संजू के पिता छोटे से किसान हैं। संजू के 3 बहनें हैं। इनमें संजू सबसे छोटा है। घटना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और छानबीन की। शव को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रखवाया गया है।

 

Tag- Kalayat News, young man died due to lightning, Kaithal News, Sanju Death, Village Balu, Haryana News

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0