घायल युवती का इलाज कराने के लिए आगे आईं कंगना रनौत, युवती के परिजनों को दिया भरोसा

नरेन्द्र सहारण, चंडीगढ़ : हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के पालमपुर बस अड्डे पर युवक के तेजधार हथियार से हमले में घायल युवती का इलाज कराने के लिए अभिनेत्री व मंडी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत आगे आई हैं। कंगना रनौत ने घायल युवती के स्वजन से बात कर भरोसा दिया कि वह युवती का इलाज का उस डाक्टर से करवाएंगी, जिसने उनकी बहन रंगोली का इलाज (सर्जरी) किया था। सोमवार को कंगना ने दो बार फोन कर युवती का हालचाल जाना और हौसला बढ़ाया। इलाज का पूरा खर्च उठाने का भरोसा वह पहले ही दे चुकी हैं। कंगना की बहन रंगोली ने भी फोन पर युवती का हालचाल जाना।

जेपी नड्डा के कार्यालय से भी आया फोन

 

घायल युवती के गांव के भाई अक्षय सिंह ने बताया कि उन्हें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दिल्ली स्थित कार्यालय से भी फोन आया था और युवती का हाल जाना। इसके अलावा हिमाचल के मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू के पीए और स्थानीय हलका विधायक विपिन परमार की तरफ से कुछ लोग पीजीआइ में युवती से मिलने आए थे।

हाथ की होगी प्लास्टिक सर्जरी

 

वहीं सोमवार को पीजीआइ में उपचाराधीन युवती के कटे हाथ की सर्जरी खून पर्याप्त नहीं होने की वजह से टालनी पड़ी। डाक्टरों का कहना है कि हाथ पर गहरे जख्म और खून ज्यादा बह जाने की वजह से सर्जरी को टालना पड़ा है। सोमवार रात या मंगलवार को हाथ की प्लास्टिक सर्जरी की जाएगी। अभी युवती को खून चढ़ाया जा रहा है। हालांकि युवती की हालत स्थिर बनी हुई है। सोमवार को एक संस्था ने 51 हजार रुपये परिवार को दिए हैं। अन्य लोग भी आर्थिक की मदद कर रहे हैं। स्वजन का कहना है कि अभी तक एक से डेढ़ लाख रुपये उन्हें मिल चुके हैं।

एशिया के बेस्ट सर्जन से करवाउंगी इलाज : कंगना

कंगना रनौत ने युवती के परिवार से कहा कि अगर वे चाहें तो युवती को एयरलिफ्ट कर मुंबई या पुणे के किसी भी बड़े अस्पताल में इलाज करवा सकते हैं। इसका पूरा खर्च कंगना खुद वहन करने को तैयार है। कंगना ने कहा कि वह युवती के हाथ की सर्जरी एशिया के बेस्ट सर्जन से करवाने के लिए भी तैयार हैं।

 

Tag- Kangana Ranaut, Mandi News, Himachal Pradesh

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

 

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0