माता-पिता, भाई-भाभी, पत्नी और बच्चा… सबको कुल्हाड़ी से काट डाला, फिर फंदे पर झूला शख्स

छिंदवाड़ा, बीएनएम न्यूज: Chhindwara Mass Murder News: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में वीभत्स सामूहिक हत्याकांड का एक मामला सामने आया है। जिले की अंतिम सीमा में बसे आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र के थाना माहुलझिर अंतर्गत ग्राम बोदलकछार में एक आदिवासी परिवार में 8 लोगों की सामूहिक हत्या कर दी गई। परिवार के बेटे ने ही सभी को कुल्हाड़ी से काट कर मार डाला। इसके बाद खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी।

बेटे द्वारा किए गए इस खौफनाक हत्याकांड की वजह अभी तक सामने नहीं आ सकी है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, आदिवासी परिवार के एक युवक ने कुल्हाड़ी से अपने माता-पिता, पत्नी बच्चे और भाई सहित परिवार के आठ लोगों को मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद उसने खुद को भी फांसी लगा ली।

देर रात दो बजे हुआ खौफनाक हत्याकांड

यह घटना मंगलवार देर रात दो-तीन बजे की बताई जा रही है। माहुलझिर पुलिस मौके पर पंहुच चुकी है और पूरे गांव को सील कर दिया है छिंदवाड़ा से पुलिस अधीक्षक मौके के लिए रवाना हुए हैं। अभी आगे की जानकारी का इंतजार किया जा रहा है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

आरोपी ने सबसे पहले पत्नी को उतारा मौत के घाट

पुलिस के मुताबिक आरोपी की शादी बीते 21 मई को हुई थी और सबसे पहले उसने पत्नी को ही मौत के घाट उतारा आरोपी द्वारा फिर 55 वर्षीय मां, 35 वर्षीय भाई, 30 वर्षीय भाभी, 16 वर्षीय बहन, 5 वर्षीय भतीजी, 4 एवं डेड वर्षीय दो भतीजियों को कुल्हाड़ी मार के मौत के घाट उतार दिया पुलिस ने घटनास्थल से कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली है।

हत्या का कारण नहीं आया सामने

आठ लोगों की हत्या के मामले में अब तक कारण का पता नहीं चला है। पुलिस के मुताबिक आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त था और उसने कुल्हाड़ी लेकर माता-पिता पत्नी भाई बहन भतीजी सहित परिवार के आठ लोगों को मौत के घाट उतार दिया, घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी भी घर से थोड़ी दूर जाकर फांसी के फंदे में लटक गया।

LICK TO VIEW WHATSAAP CHANNEL

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0