Kaithal News: कैथल में झगड़े में मजदूर की ईंट मारकर हत्या: बिहार का था रहने वाला, आरोपी मौके से फरार

नरेन्द्र सहारण, कैथल। Kaithal News: हरियाणा के कैथल में झगड़े में एक प्रवासी मजदूर की हत्या करने का मामला सामने आया है। इस मामले में वहां से गुजर रहे एक राहगीर की ​​शिकायत पर दूसरी प्रवासी मजदूर के ​खिलाफ हत्या का केस पुलिस ने दर्ज कर लिया है। जानकारी अनुसार दो प्रवासी मजदूर झगड़ा कर रहे थे। इस झगड़े के दौरान ही एक प्रवासी मजदूर ने दूसरे प्रवासी मजदूर की ईंट मारकर हत्या कर दी। शहर थाना में दी गई ​शिकायत में राजौंद निवासी खजान सिंह ने बताया कि वह प्राइवेट नौकरी करता है।

एक व्यक्ति ने ईंट उठाकर दूसरे व्यक्ति के सिर में मारी

 

26 मई को वह बाइक पर कैथल शहर से अपने गांव किच्छाना जा रहा था। शाम करीब पौने चार बजे जब वह जाखौली अड्डा से आगे नजदीक आईटीआई कैथल के पास पहुंचा तो उसने देखा कि दो युवक आपस में झगड़ा कर रहे थे। इसमें से एक व्यक्ति ने ईंट उठाकर दूसरे व्यक्ति के सिर में मारी और ईंट लगते ही वह व्यक्ति नीचे सड़क किनारे गिर गया। उसने बाइक को एक तरफ खड़ा किया, और उस व्यक्ति को संभाला। उसके सिर से काफी खून बह रहा था।

सरकारी अस्पताल कैथल पहुंचाया

जब उससे उसका नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम गरीब यादव उर्फ राजू निवासी बिहार बताया था। उसने ईंट मारकर मौका से भागने वाले व्यक्ति का नाम सिगुल निवासी बिहार बताया। फिर गरीब यादव नाम का वह व्यक्ति बेहोश हो गया। आसपास आने जाने वाले दो से तीन लोग उसकी मदद करने आ गए। जिस सिगुल नाम के व्यक्ति ने गरीब यादव उर्फ राजू को ईंट मारी थी, वह ईंट मारते ही मौके से भाग गया था। घायल गरीब यादव उर्फ राजू को सरकारी अस्पताल कैथल पहुंचाया।वहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घो​षित कर दिया। शहर थाना के जांच अ​अधिकारी कुलदीप ने बताया कि एक आरोपी के ​खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। आगामी जांच की जा रही है। अभी आरोपी गिरफ्तार से बाहर है।

 

CLICK TO VIEW WHATSAAP CHANNEL

यह भी पढ़ें: Kaithal News: कैथल में ईवीएम के स्ट्रॉन्ग रूम के बाहर हंगामा: आप का आरोप- पुलिस ने पहरेदारी करने से रोका

यह भी पढ़ें: Haryana News: हरियाणा में भाजपा उम्मीदवार की पत्नी और कांग्रेस नेता के खिलाफ केस दर्ज, मतदान के दिन समर्थकों में हुई थी झड़प, पैसे बांटने का था आरोप

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

You may have missed