Haryana News: कुरुक्षेत्र के युवक की कनाडा में मौत, 9 महीने पहले स्टडी वीजा पर गया था; ड्राइविंग टेस्ट के दौरान बिगड़ी तबीयत

सूर्यदीप सिंह।

नरेन्द्र सहारण, कुरुक्षेत्र। Haryana News: हरियाणा के कुरुक्षेत्र के शाहाबाद के युवक की कनाडा में हार्ट अटैक से मौत हो गई। 22 साल का सूर्यदीप सिंह 29 अगस्त 2023 को स्टडी वीजा पर कनाडा गया था। परिवार ने एक-एक पैसा जोड़कर सूर्यदीप को पढ़ाई के लिए कनाडा भेजा था, जहां गत सप्ताह 23 मई को हार्ट अटैक आने से उसकी मौत हो गई।

ड्राइविंग टेस्ट देने गया था सूर्यदीप

केवल सिंह ने बताया कि उसके बेटे सूर्यदीप सिंह का कनाडा में ड्राइविंग टेस्ट था, लेकिन वहां उसकी अचानक तबीयत बिगड़ गई। उसके साथी इलाज के लिए उसे निकटवर्ती अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने सूर्यदीप सिंह को मृत घोषित किया। सूर्यदीप उसका सबसे छोटा बेटा था। उसके दोनों बड़े भाई कमलप्रीत सिंह और कर्वदीप सिंह गुजरात और नोएडा में निजी नौकरी करते हैं।

यह भी पढ़ें: Haryana News: कनाडा में सोनीपत के युवक की हत्या, एक सप्ताह में पहुंचेगा शव

सोमवार तक पहुंचेगा शव

 

केवल सिंह ने बताया कि उन्होंने एक-एक पैसा जोड़ कर सूर्यदीप सिंह को बाहर पढ़ाई करने के लिए भेजा था। बेटे के मौत की सूचना से उसकी माता सुखविंदर कौर बेसुध है। शव को भारत वापस लाने की सारी कार्रवाई की जा चुकी है। उम्मीद है कि सोमवार तक शव भारत आ जाएगा।

 

 

CLICK TO VIEW WHATSAAP CHANNEL

यह भी पढ़ें: Kaithal News: कनाडा में गुहला के बौपुर की बेटी की मौत, सुसरालियों पर लगाया आरोप

यह भी पढ़ें: कनाडा से 9 साल बाद लौटी दुल्हन गिरफ्तार, बहन की शादी के लिए लौटी भारत, दिल्ली एयरपोर्ट पर पकड़ी गई

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

 

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0