Rewari News: दुष्कर्म के आरोपी ने पीड़िता को मार डाला, आज कोर्ट में होनी थी सुनवाई; रात को घर में घुसकर की वारदात

नरेन्द्र सहारण, रेवाड़ी : Rewari News: रेवाड़ी के एक गांव में दुष्कर्म पीड़िता की बर्बर तरीके से हत्या करने का मामला सामने आया है। जिस व्यक्ति ने हत्या का आरोप है, उसी पर महिला ने दुष्कर्म के आरोप लगाए थे। आरोपी रात के अंधेरे में सूट-सलवार पहने महिला की वेशभूषा में घर में घुसा और महिला की हत्या कर दी। उसने 16 जुलाई को आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। इसके बाद आरोपी ने गुस्से में आकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के समय मृतक महिला (36) का पति नाइट ड्यूटी पर गया था। हत्या की सूचना के बाद खोल थाने की पुलिस वहां पहुंची, जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

16 जुलाई को मामला दर्ज हुआ

पुलिस ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है। इस मामले में उसके खिलाफ 15 दिन पहले 16 जुलाई को मामला दर्ज हुआ था। आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर परिजन एसपी से भी मिले थे। इतना ही नहीं, पीड़िता के परिजनों ने उसकी गिरफ्तारी के लिए कोर्ट में अर्जी भी लगाई थी। जिस पर 31 जुलाई यानी आज सुनवाई होनी थी, लेकिन उससे पहले ही आरोपी ने उसकी हत्या कर दी।

मृतक महिला के भाई ने दी ये शिकायत

 

मृतक महिला के भाई ने बताया कि रात करीब दो बजे उसकी बहन जाग गई और शौचालय की तरफ जा रही थी, तभी सुधीर नाम का व्यक्ति रसोई की चिमनी से लोहे की जाली निकालकर नीचे कूद गया। घर में घुसते ही सबसे पहले जिस कमरे में वह सो रहा था, उसका दरवाजा बाहर से बंद कर दिया। इसके बाद उसने बहन पर ईंटों और दूसरे नुकीले पत्थर से हमला करना शुरू कर दिया। आरोपी ने उसके पैर, चेहरे और अन्य जगहों पर हमला किया।

दुपट्टे से गला घोंट दिया

 

आरोपी ने उसकी आंखों के सामने दुपट्टे से उसका गला घोंट दिया। घटना के बाद सुधीर फरार हो गया। इसके बाद पड़ोसियों ने आकर कुंडी खोली। खोल थाना एसएचओ लक्ष्मीनारायण ने बताया कि फिलहाल पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। हमारी टीमें पूरे मामले की जांच में जुटी हुई हैं।

 

VIEW WHATSAAP CHANNEL

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन