तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने से पहले नरेंद्र मोदी ने लालकृष्ण आडवाणी से लिया आशीर्वाद

नई दिल्ली, बीएनएम न्यूज: राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की शुक्रवार को संयुक्त बैठक में नरेंद्र मोदी को तीसरी बार सर्वसम्मति से नेता सदन के रूप में चुन लिया गया है। नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री के तौर पर शपथ लेंगे। एनडीए का नेता चुने जाने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज दिल्ली में भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के आवास पर पहुंचे और उनसे मुलाकात की। कुशलक्षेम जानी।

मोदी समय-समय पर आडवाणी और जोशी से मुलाकात करने जाते हैं। इससे पहले जब आडवाणी को भारत रत्न दिया गया था। तब मोदी भी उनके आवास पर पहुंचे थे। 96 वर्षीय आडवाणी भाजपा के संस्थापक सदस्य हैं। वे अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में उप प्रधानमंत्री भी रहे हैं।

एनडीए संसदीय दल के नेता चुने जाने के बाद पीएम मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत में कहा कि मेरे लिए खुशी की बात है कि इतने बड़े समूह को आज मुझे यहां स्वागत करने का अवसर मिला है। जो साथी विजयी होकर आए हैं, वो सभी अभिनंदन के अधिकारी हैं।

मोदी शुक्रवार को तीसरी बार एनडीए के संसदीय दल के नेता चुने गए हैं। वे 9 जून की शाम 6 बजे प्रधानमंत्री पद की शपथ ले सकते हैं। इसके साथ ही मोदी लगातार तीन बार प्रधानमंत्री बनने वाले देश के दूसरे ऐसे नेता बन जाएंगे। इससे पहले यह रिकॉर्ड पंडित जवाहर लाल नेहरू के नाम पर है।

CLICK TO VIEW WHATSAAP CHANNEL

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

 

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0