मछलीशहर भाजपा प्रत्याशी बीपी सरोज का वीडियो वायरल करने के आरोप में तीन पर मुकदमा, जानें- क्या है मामला

बरसठी, बीएनएम न्यूजः मछलीशहर संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी बीपी सरोज के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनकर वीडियो वायरल करने के तीन नामजद आरोपियों  के खिलाफ मड़ियाहूं कोतवाली पुलिस ने आईटी एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

कोतवाली पुलिस ने सोमवार की शाम सुधीर सिंह विद्रोही सहित तीन लोगों पर आईटी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है। बताया जाता है कि सांसद बीपी सरोज के मीडिया प्रभारी सौरभ सिंह पुत्र विनोद सिंह निवासी आलमगंज की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। सौरभ सिंह ने तहरीर में आरोप लगाया है कि भाजपा प्रत्याशी बीपी सरोज के विरुद्ध उक्त लोगों द्वारा एडिटेड वीडियो के माध्यम से एससी एसटी एक्ट के संदर्भ में फर्जी वीडियो वायरल किया जा रहा है, जो आधारहीन है।

ऐसे वीडियो चलाए जाने से भाजपा कार्यकर्ताओं में रोष है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के बरमदेवा गांव निवासी सुधीर सिंह विद्रोही, कुंवर विशाल सिंह व रिंकू सिंह दमोदरा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक कार्यवाई की जा रही है।

इस संदर्भ में आरोपी सुधीर सिंह विद्रोही ने कहा कि हमारे उपर फर्जी मुकदमा हुआ है। सांसद के दबाव में उनके मीडिया प्रभारी सौरभ सिंह ने मुकदमा दर्ज कराया है।

जानें क्या है मामला

मछलीशहर के सांसद बीपी सरोज का एक  वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। सिधार सिंह विद्रोही नाम के यूजर ने अपने फेसबुक आइडी से सांसद का एक वीडियो अपलोड किए है। जिसमें लिखा है “जो लोग सबूत मांग रहे हैं वह खुद सुन लें चश्मा बाबा क्या बोल रहा है, यूपी में बुलडोजर बाबा मछलीशहर में एससी एसटी बाबा अपने को बोल रहे हैं।” वहीं, रिंकू सिंह नामक यूजर ने सांसद का फोटो अपलोड कर लिखा है, “चमचो को प्रमाण चाहिए था यह है प्रमाण देख लो एससी एसटी बाबा मुर्दाबाद “। सांसद का वीडियो वायरल होने पर तमाम यूजर अपने-अपने ढंग से पक्ष और विपक्ष में प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इससे सांसद समर्थकों और भाजपा कार्यकर्ताओं में भारी रोष है।

यह भी पढ़ेंः जौनपुर की इत्र, इमरती और ईमानदारी का जिक्र कर योगी ने दिया बड़ा संदेश

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

 

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

You may have missed