Faridabad News: एक वहम के कारण पिता ने बेटी को फेंक दिया नहर में, तलाश जारी

नहर में तलाश करते पुलिस और एनडीआरएफ कर्मी।

नरेन्द्र सहारण, फरीदाबाद : Faridabad News: फरीदाबाद के थाना पल्ला इलाके के अंतर्गत धीरज नगर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। एक व्यक्ति सोती हुई तीन साल की बेटी को अपने साथ ले गया और उसे नहर में फेंक आया। वापस आने पर पत्नी को इस बारे में बताया और फरार हो गया। पल्ला थाने में बच्ची की मां की शिकायत पर उसके पिता के खिलाफ हत्या की धारा के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पता चला है कि आरोपित को यह वहम हो गया था कि उसकी बेटी किन्नर न बन जाए। क्योंकि जब वह पैदा हुई थी तो डाक्टर ने थोड़ी आशंका जाहिर की थी। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं था। जैसे-जैसे बेटी बड़ी हो रही थी तो वह ठीक होती चली गई। लेकिन फिर भी आरोपित के मन में वहम बैठा हुआ था। पुलिस आशंका जता रही है कि इसी के चलते उसने इस घटना को अनजाम दिया होगा। हालांकि अभी पुलिस इसे इस घटना का ठोस कारण नहीं मान रही है। आरोपित से सख्ती से पूछताछ के बाद ही स्पष्ट रूप से पता लगेगा कि उसने यह कदम क्यों उठाया।

सुबह से पति व बेटी गायब थे

थाना पल्ला में धीरज नगर में रहने वाली नेहा ने दी शिकायत में बताया कि वह मूल रूप से गांव कहरा थाना मऊ गढ़ी जिला रीवा मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। यहां किराये पर कई साल से रह रहे हैं। उसका पति बृजेश श्रमिक है। उसके एक बेटा हरिशंकर डेढ़ साल व बेटी रितिका तीन साल की है। पांच मई की रात वह घर में परिवार सहित सो रही थी। तड़के करीब साढ़े तीन बजे उसकी आंख खुली। देखा कि पति बृजेश व तीन साल की बेटी रितिका कमरे में नहीं हैं। उसने इधर-उधर तलाश किया लेकिन कहीं पता नहीं लगा। कुछ देर बाद पति बृजेश घर वापस आ गया लेकिन बेटी साथ में नहीं थी।

एनडीआरएफ की टीम तलाश रही बच्ची को

उसने पति से बेटी के बारे में पूछा तो उसने बताया कि उसने रितिका को नहर मे फेंक कर मार दिया है। इसके बाद पति बृजेश घर से चला गया। उसने इसकी सूचना पड़ोस में रहने वाले लोगों को दी। बेटी के साथ कोई अनहोनी की आशंका के साथ मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत मिलने पर जब बृजेश से सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि बच्ची को नहर में फेंक आया है। पुलिस ने एनडीआरएफ की टीम बुला ली है जो बच्ची को तलाश रही है। पल्ला थाना प्रभारी सुमेर सिंह ने बताया कि जल्द पता लग जाएगा कि एक पिता ने ऐसा क्यों किया। फिलहाल बच्ची को नहर में तलाश किया जा रहा है। अगर बच्ची सकुशल मिल जाती है तो मुकदमे से हत्या की धारा हटा दी जाएगी।

 

Tag- Haryana News, Faridabad News, MP News, Rewa News, Father threw his daughter into canal, eunuch illusion, murder case registered, Haryana News

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

 

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0