Haryana LS Election : भिवानी-महेंद्रगढ़ क्षेत्र में राहुल गांधी आज तो महेंद्रगढ़ में प्रधानमंत्री कल करेंगे चुनावी जनसभा

नरेन्द्र सहारण, चंडीगढ़: Haryana LS Election : हरियाणा में गर्मी में भी चुनावी माहौल गर्म हो गया है। अब चुनाव के तीन दिन ही शेष बचे हैं। 22 मई को राहुल गांधी और 23 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा की फिजा में गर्माहट लाने का काम जरूर करेंगे। पार्टी कार्यकर्ताओं को अब तीन दिन में मना पाएंगे या फिर भितरघात होगा। चरखी दादरी में बुधवार (22 मई) को राहुल गांधी चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। राहुल गांधी के साथ कांग्रेस के अन्य वरिष्ठ नेता भी यहां पहुंचेगे। भिवानी महेंद्रगढ़ सीट से कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह के लिए वे वोट की अपील करेंगे।

कई एकड़ में टेंट लगाए गए

राहुल गांधी की जनसभा को देखते हुए चरखी दादरी में कई एकड़ में टेंट लगाए जा रहे हैं। मंगलवार को रात भर टैंट लगाने व अन्य तैयारियां करने में लगे रहे। क्षेत्र में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। युवा कांग्रेसी नेता रब्बू पवार ने बताया भाजपा की नीतियों से लोग तंग आ चुके हैं जिसके कारण यहां हजारों की तादाद में लोग पहुंचेंगे।

तीन जिलों के बीच में रैली स्थल

चरखी दादरी में बुधवार को होने वाली कांग्रेस की रैली को काफी अहम माना जा रहा है। माना जा रहा है कि राहुल गांधी की रैली के बाद कांग्रेस में गुटबाजी पर विराम लगेगा। भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत तीनों जिलों के बीच में पड़ने वाले चरखी दादरी में रैली का आयोजन किया जा रहा है। ताकि गर्मी के मौसम में लोगों को अधिक दूरी तय ना करना पड़े और अच्छी-खासी भीड़ पहुंच सके।

2019 में राहुल गांधी और 2014 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर चुके हैं महेंद्रगढ़ में चुनावी रैली

भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा में इन दो दिनों में दो बड़े नेता आने वाले हैं। इससे पहले भी वर्ष 2014 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वर्ष 2019 में राहुल गांधी जनसभा को संबोधित कर चुके हैं। हालांकि इस बार राहुल गांधी चरखी दादरी में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं प्रधानमंत्री दूसरी बार महेंद्रगढ़ से सटे पाली गांव में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचेगे। 2019 में राहुल गांधी की जगह सोनिया गांधी को चुनावी रैली में आना था, लेकिन किसी कारणवश नहीं आ सकी थीं, उनकी जगह राहुल गांधी पहुंचे थे।

 

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

 

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

You may have missed