Haryana News: बंद घर में मिला बुजुर्ग दंपती पड़ा था शव, दो दिन बाद खोला गया दरवाजा

नरेन्द्र सहारण, नांगल चौधरी (महेंद्र गढ़): Haryana News: नारनौल के गांव धौलेड़ा में बुजुर्ग दंपती का शव संदिग्ध हालत में मिलने से सनसनी फैल गई। सरपंच ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गहनता से घटना का निरीक्षण किया। सूचना मिलने पर डीएसपी नारनौल ने भी मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों से जानकारी जुटाई। बाद में दंपति के शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल नारनौल पहुंचाया गया।

बुजुर्ग दंपति अकेले रहते थे

 

मिली जानकारी के मुताबिक धौलेड़ा निवासी करीब 80 वर्षीय बुजुर्ग केदारनाथ गोयल अपनी बुजुर्ग पत्नी संतोष देवी के साथ गांव में ही काफी समय से अकेला रह रहे थे। केदारनाथ के अन्य स्वजन बाहर रहते हैं। ग्रामीणों ने केदारनाथ को तीस मई को दूध व फल आदि खरीदते दुकान पर देखा था। इसके बाद वह जब दूध लेने नहीं गए तो दूध विक्रेता ने इसकी जानकारी ग्रामीणों को दी। इसके बाद कुछ ग्रामीणों ने ग्रामीणों ने रात को दंपति के मकान पर पहुंचकर दरवाजा खटखटाया। परन्तु कोई आवाज नहीं आई, दरवाजा अंदर से बंद था। इसके बाद गांव के सरपंच को सूचित किया गया। सरपंच ने मौके पर पहुंचकर डायल 112 को सूचित किया। निजामपुर पुलिस भी मौके पर पहुंची।

पत्नी के सिर से खून बह रहा था

मकान के अंदर देखा तो केदारनाथ चारपाई बैठे हुए थे और उसका सिर दूसरी चारपाई पर टिका था। वहीं उसकी पत्नी नीचे जमीन पर गिरी हुई थी और उसके सिर से खून बह रहा था। पुलिस ने घटना स्थल का गहनता से निरीक्षण कर शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल नारनौल पहुंचा दिया। पुलिस ने घटना की जानकारी दंपत्ती के स्वजन को भी दी है। इसके बाद रविवार दोपहर को मृतक केदारनाथ का भाई नागरिक अस्पताल नारनौल पहुंचा। पुलिस ने पोस्टमाटर्म के बाद दोनों के शव स्वजन को सौंप दिए।

दंपती की नेचुरली मौत

थाना निजामपुर के थाना इंचार्ज जगदीश सिंह ने कहा कि ग्रामीणों द्वारा बुजुर्ग दंपती की संदिग्ध मौत की सूचना पर मौके पर पहुंचे थे। दोनों अकेले घर के अंदर रहते थे। गर्मी भी बहुत अधिक थी। पोस्टमार्टम में दंपति की नेचुरली मौत सामने आई है। शव दो दिन पुराने हो जाते हैं तो उनके मुंह से खून और पानी निकलने लग जाता है। शवों के पास दिखाई दे रहा खून व पानी इसी वजह से निकला है।

 

घर में मिला बुजुर्ग का शत-विक्षत शव

सोनीपत : शहर के मोहल्ला कलां में रह रहे एक बुजुर्ग का शत-विक्षत शव मिला है। शव को देख प्रतीत हो रहा है कि उसकी मौत कई दिन पहले हुई है। बुजुर्ग घर में अकेले ही रह रहे थे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में रखवा दिया है।

काफी समय से बीमार चल रहे थे

मोहल्ला कलां के रहने वाले रमेश (70) अविवाहित थे। वह मोहल्ला कलां स्थित घर में अकेले ही रह रहे थे। वह काफी समय से बीमार चल रहे थे। रविवार को घर से बदबू आने पर पड़ोसी ने घर में जाकर देखा तो उसका शव पड़ा था। शव-विक्षत अवस्था में था। सूचना के बाद आसपास के लोग एकत्रित हो गए। मामले की सूचना उनकी बहनों और पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में रखवा दिया है। मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की असल वजह स्पष्ट हो पाएगी।

 

CLICK TO VIEW WHATSAAP CHANNEL

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

 

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0