Haryana News: रोहतक से लापता फैक्टरी मालिक का दिल्ली के हैदरपुर हेड में मिला शव, 22 किमी दूर बहकर पहुंचा

अतुल चावला। फाइल

नरेन्द्र सहारण, रोहतक। Haryana News: हरियाणा के रोहतक में शनिवार दोपहर घर से फैक्टरी जाने की बात कहकर निकले हिसार रोड स्थित नट बोल्ट फैक्टरी के मालिक अतुल चावला (39) का दिल्ली के हैदरपुर हेड नहर से शव मिला है। रविवार सुबह अतुल की कार सोनीपत के रोहट गांव के नजदीक पश्चिमी यमुना लिंक नहर के साथ लगती चैनल ब्रांच के पास लावारिस हालत में मिली थी।

सीसीटीवी में अतुल अकेला जाते दिखाई दिए

सोमवार सुबह कार से 22 किलोमीटर दूर दिल्ली के समयपुर बादली क्षेत्र में शव बरामद हुआ। शरीर पर कहीं चोट के निशान नहीं मिले हैं। झरौठ टोल पर लगे सीसीटीवी में अतुल अकेला जाते दिखाई दिया है। अतुल ने आत्महत्या की है या उनकी हत्या हुई है, पोस्टमार्टम में इसका खुलासा होगा। रविदास नगर निवासी रवींद्र चावला ने शनिवार शाम आर्य नगर थाने में शिकायत दी थी कि उनकी हिसार रोड पर नट बोल्ट की फैक्टरी है। शनिवार को दिन में करीब 11 बजे उनका बेटा अतुल चावला घर से अपनी कार में फैक्टरी जाने की बात कहकर निकला था, लेकिन वह फैक्टरी नहीं पहुंचा।

देर रात मोबाइल फोन भी बंद आ रहा था

कॉल की तो बेटे ने बताया कि फैक्टरी के काम से वह टिटौली गांव आया हुआ है। शाम तक घर या फैक्टरी लौट आएगा, लेकिन देर रात तक अतुल नहीं लौटा। उसका मोबाइल फोन भी बंद आ रहा था। हर संभावित स्थान व रिश्तेदारों में पूछताछ की गई, लेकिन अतुल का सुराग नहीं लगा। इधर, रविवार सुबह 11 बजे अतुल चावला की कार सोनीपत में रोहट गांव के नजदीक पश्चिमी यमुना लिंक नहर के साथ लगती चैनल ब्रांच के पास मिली थी। सोमवार को पुलिस ने एनडीआरएफ की टीम की मदद से शव को बिंदरौली हेड से हेदरपुर हेड तक तलाश किया। हेदरपुर हेड के पास जाल के अंदर शव अटका मिला। परिजनों ने दिल्ली पहुंचकर शव की शिनाख्त अतुल के रूप में की।

कारोबारी दिक्कत से परेशान था अतुल

पुलिस का कहना है अतुल के शरीर पर कहीं भी चोट के निशान नहीं हैं। झरौठ के पास लगे टोल के सीसीटीवी में अतुल अपनी कार में अकेला ही दिखाई दे रहा है। मौजूद साक्ष्यों के आधार पर प्रतीत हो रहा है कि उसने नहर में कूदकर आत्महत्या की है। सूत्रों का कहना है कि अतुल कारोबार की दिक्कतों की वजह से भी परेशान था। यह भी आत्महत्या की एक वजह हो सकती है।

मोबाइल की कॉल डिटेल खंगालेगी पुलिस

अतुल का मोबाइल शनिवार शाम सात बजे बंद हो गया था। इसके बाद ऑन नहीं हुआ। अतुल की कार में पर्स मिला था, जिसमें 70 रुपये व कागजात थे। ऐसे में लूटपाट से वारदात का अंदेशा भी नहीं लग रहा है। पुलिस फोन की कॉल डिटेल खंगालेगी।

पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर ने बंधाया पीड़ित परिवार को ढांढस

रविदास नगर में रहने वाले अतुल चावला के पिता अच्छे कारोबारी रहे हैं। अतुल की पत्नी मॉडल स्कूल में कार्यरत हैं। अतुल की एक बेटी और एक बेटा है। सोमवार को पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर अतुल के घर पहुंचे और पीड़ित परिवार को दुख की घड़ी में ढांढस बंधाया। मनीष ग्रोवर ने बताया कि रवींद्र चावला से उनकी अच्छी मित्रता है। उनके अलावा कांग्रेस के पूर्व पार्षद गुलशन ईशपुनियानी भी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे।

शरीर पर कहीं चोट के निशान नहीं

थाना आर्य नगर के प्रभारी इंस्पेक्टर रवींद्र कुमार ने कहा कि फैक्टरी मालिक अतुल चावला का हैदरपुर हेड के पास नहर में शव मिला है। शरीर पर कहीं चोट के निशान नहीं हैं। अतुल की मौत आत्महत्या है या हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही इसका पता चल सकेगा।

 

Tag- Haryana News, Rohtak News, Body of factory owner, Delhi Haiderpur Head, Atul Chaula

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0