Haryana Politics: आनलाइन पोर्टलों में गड़बड़झाला नहीं तो भाजपा इनके नाम पर वोट मांगकर दिखाए: भूपेन्द्र सिंह हुड्डा

नरेन्द्र सहारण, रोहतक। Haryana Politics: विधानसभा चुनाव से पहले सत्ता और विपक्ष के बीच वार-पलटवार तेज हो गया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कहा कि अगर भाजपा के चलाए आनलाइन पोर्टलों में गड़बड़झाला और घोटाला नहीं है तो वो इन पोर्टलों के नाम पर विधानसभा चुनाव में वोट मांगकर दिखाए। उन्होंने भाजपा के ऊपर तंज कसते हुए कहा कि हर काम को पोर्टल के भरोसे छोड़ने वाली भाजपा चुनाव में वोट भी पोर्टल पर मांग ले। साथ ही उन्होंने कहा कि हरियाणा में कानून व्यवस्था बदतर हालत में पहुंच गई है। आज कोई भी व्यक्ति खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा क्योंकि भाजपा ने हरियाणा देश का सबसे असुरक्षित राज्य बना दिया है। जो सरकार जनता को सुरक्षा नहीं दे सकती, ऐसी सरकार को जनता वोट भी नहीं देगी। ऐसे में इस बार चुनाव में भाजपा का सफाया तय है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस सरकार बनने पर हरियाणा को फिर से देश का सबसे विकसित और सुरक्षित राज्य बनाया जाएगा।

युवाओं को ठेके का मजदूर बना रही भाजपा

भूपेन्द्र सिंह हुड्डा मंगलवार को डी पार्क स्थित आवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने ने एक बार फिर कौशल निगम और भाजपा की मंशा पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि कौशल निगम के जरिए भाजपा पक्की नौकरी, आरक्षण और मेरिट को खत्म करना चाहती है। सरकार पढ़े-लिखे युवाओं का कम वेतन में शोषण कर रही है और उन्हें ठेके का मजदूर बना रही है, लेकिन कांग्रेस सरकार बनने पर युवाओं को इस शोषण से मुक्ति दिलाई जाएगी। भविष्य में कौशल कर्मियों के लिए भी शोषण मुक्त व्यवस्था बनाई जाएगी।

ओबीसी और एससी वर्ग के आरक्षण का पूरा ध्यान रखेंगे

पूर्व सीएम ने कहा कि युवाओं को हरियाणा में चल रहे भर्ती घोटालों और पेपर लीक से छुटकारा दिलाकर कांग्रेस खाली पड़े दो लाख पदों पर पक्की भर्तियां करेगी। साथ ही भर्तियों में ओबीसी और एससी वर्ग के आरक्षण का पूरा ध्यान रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने वंचित वर्गों से आरक्षण का जो अधिकार छीना है, कांग्रेस उसे फिर से बहाल करेगी। साथ ही ओबीसी बैकलॉग को प्राथमिकता के आधार पर भरा जाएगा। इस मौके उनके साथ विधायक भारत भूषण बतरा भी मौजूद रहे।

 

CLICK TO VIEW WHATSAAP CHANNEL

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

You may have missed