Sonipat Triple Murder: सोनीपत में ट्रिपल मर्डर, भाई, भाभी व तीन महीने के भतीजे को कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

मृतक अमरदीप की फाइल फोटो।

नरेन्द्र सहारण, सोनीपत। Sonipat Triple Murder: गांव गढ़ बिंदरौली में रिश्तों को तार-तार करते हुए एक युवक अपने छोटे भाई, उनकी पत्नी व तीन माह के मासूम की धारदार हथियार से हमला कर बेरहमी से हत्या कर दी। छोटे भाई का शव घर के आंगन में चारपाई पर मिला है। वहीं उनकी पत्नी और बच्चे का शव कमरे में मिला है। सूचना के बाद कुंडली थाना पुलिस ने शवों के कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया गया है। पुलिस मामले को लेकर जानकारी जुटा रही है। जानकारी के अनुसार, तीनों पर कुल्हाड़ी से वार किए गए हैं। बताया जा रहा है कि अमरदीप की रात को मंदीप से किसी बात के लेकर कहासुनी हुई थी। सुबह मंदीप ने तीनों की हत्या की वारदात को अंजाम दिया और भाग निकला।

बड़े भाई से किसी बात के लेकर कहासुनी हुई

 

गांव बिंदरौली निवासी अमरदीप (28), अपनी पत्नी पत्नी मधु (25) और बेटे शिवम (तीन माह) तथा पिता धर्मबीर व बड़े भाई मंदीप के साथ रहते थे। अमरदीप मृतक अमरदीप अतिरिक्त उपायुक्त (ADC) कार्यालय में फैमिली आईडी विंग में मैनेजर के तौर पर तैनात था। रात का वह पत्नी व बेटे के साथ घर के आंगन में चारपाई डालकर सोए थे। रात को उनकी बड़े भाई से किसी बात के लेकर कहासुनी हुई थी। सुबह उठने के बाद धर्मबीर अपने पोते शिवम को खिलाने के बाद घर से कुछ दूर स्थित पशुबाड़े में चले गए।

कुत्ते के भौंकने की आवाज सुनाई दी

 

उस समय उनका छोटा बेटा अमरदीप चारपाई पर लेटा था और पुत्रवधू पौत्र के साथ उनके पास ही बैठी थी। बड़ा बेटा मंदीप भी उनसे कुछ दूर खड़ा था। उनके पशुबाड़े में जाने के कुछ समय बाद उन्हें कुत्ते के भौंकने की आवाज सुनाई दी। वह घर की तरफ गए तो बेटे अमरदीप का शव चारपाई पर पड़ा मिला। उन्होंने पुत्रवधू को आवाज लगाई तो कोई जवाब नहीं मिला।

हत्या की वारदात को अंजाम देकर भाग निकला मंदीप

अंदर जाकर देखा तो पुत्रवधू का शव भी कमरे में पड़ा था। वहीं पौत्र उनकी गोद में घायल अवस्था में था। वह तुरंत अपने पौत्र को लेकर चिकित्सक के पास भागे, लेकिन मासूम को भी मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से बड़ा बेटा मंदीप फरार है। आरोप है कि मंदीप हत्या की वारदात को अंजाम देकर भाग निकला। मामले की सूचना के बाद एसीपी मुकेश जाखड़, थाना प्रभारी देवेंद्र अपनी टीम सहित मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी है। एफएसएल की टीम को बुलाकर सबूत जुटाए जा रहे है। पुलिस परिजनों के बयान दर्ज कर कार्रवाई शुरू करेगी।

अविवाहित है मंदीप

परिजनों ने बताया अमरदीप ने मधु के साथ प्रेम विवाह कर रखा है। वहीं बड़ा भाई मंदीप अभी अविवाहित था। पुलिस मामले में कई पहलुओं से जांच कर रही है।

 

 

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0