Prayagraj News: प्रयागराज में भीषण सड़क हादसा, जौनपुर के एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

प्रयागराज,  बीएनएम न्यूजः  प्रयागराज में एक भयानक सड़क हादसे में जौनपुर के एक परिवार के पांच सदस्यों की दर्दनाक मौत हो गई है। इस हादसे में  टैंकर और बाइक के बीच टक्कर हुई। टैंकर ने बाइक को इतनी तेजी से मारी कि उसमें सवार लोग टैंकर के टायर में फंस गए और करीब 50 मीटर तक रगड़ते रहे।

यह दुर्घटना इतनी भयानक थी कि इससे किसी के पैर कट गए और किसी का हाथ दूर जा गिरा। हादसे में मृतकों में दो बच्चे भी शामिल हैं। ये सभी जौनपुर के निवासी थे, जो प्रयागराज के सरायममरेज से एक शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच कर  मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया है।

जौनपुर में मीरगंज थाना क्षेत्र के चौकी खुर्द निवासी विकास (25 साल) खेती किसानी करता था। वह बाइक से सोमवार सुबह करीब 11 बजे प्रयागराज से वापस लौट रहा था। बाइक पर उसकी मां सुम्मरी (60 साल), जनता (34 साल) और उनके 2 बच्चे दीवाना (7 साल) और लक्ष्मी (8 माह) सवार थे।

विकास बाइक से प्रयागराज के रस्तीपुर गांव के पास जा रहे थे कि उनकी बाइक को तेज रफ्तार वाला टैंकर मार दिया। इस हादसे में बाइक की बैलेंस बिगड़ी और वे सड़क पर गिर पड़े, जिससे सभी 5 लोगों की मौत हो गई। घटनास्थल पर पहुंचे गांव के लोगों ने टैंकर ड्राइवर को पकड़ लिया और उसे पिटाई की। सरायममरेज पुलिस ने त्वरित ही शवों को कब्जे में ले लिया और टैंकर ड्राइवर को हिरासत में ले लिया।

DCP अभिषेक भारती ने कहा- 2 थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई है। परिवार वालों को सूचना देकर बुलाया गया है। टैंकर को मौके से पकड़ लिया गया है। ड्राइवर हमारी हिरासत में है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सड़क हादसे का संज्ञान लिया। उन्होंने संवेदना जताते हुए जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर भेजा है। पीड़ित परिवार की मदद करने का निर्देश दिया है।

यह भी पढ़ेंः Priya Saroj: मछलीशहर से नवनिर्वाचित सांसद प्रिया सरोज की पहली संसद यात्रा, जानें- युवाओं को लेकर क्या कहा

CLICK TO VIEW WHATSAAP CHANNEL

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

You may have missed