जौनपुर की महिला अपने चार बच्चों के साथ हरियाणा से लापता, पति कर रहा तलाश

जौनपुर, बीएनएम न्यूजः जौनपुर जिले के बरसठी थाना क्षेत्र के निगोह आमापुर निवासी दिलीप सरोज की पत्नी अपने चार बच्चों के साथ हरियाणा के यमुना नगर जगाद्री बाड़ी माजरा गौरीशंकर मंदिर के पास से लापता हो गई है।  आपस खोजबीज के बात जब कोई जानकारी नहीं मिली तो दिलीप सरोज ने स्थानीय पुलिस को इसकी जानकारी दी। महिला के लापता हुए एक सप्ताह हो गया है अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल रही है। दिलीप का आरोप है कि पुलिस भी कोई मदद नहीं कर रही है।

बताया जा रहा है कि दिलीप सरोज रोजीरोटी के लिए अपने परिवार संग हरियाणा यमुना नगर जगाद्री बाड़ी माजरा गौरीशंकर मंदिर के पास रह रहा था। वह पिछले तीन साल से परिवार संग रहता था। दिलीप की शादी जौनपुर जिले के मछली शहर थाना क्षेत्र के बरईपार सोनहिता गांव में 2014 में मोहिनी के साथ हुई थी।

दिलीप ने बताया कि मैं हर रोज की तरह अपने काम पर गया था और बच्चे भी स्कूल चले गए थे बच्चो में दो बेटी और दो बेटे है महिला बच्चो को स्कूल से लाकर 28 मार्च को घर से बच्चो के साथ वह कही चली गई। जब दिलीप कमरे पर आया तो देखा ताला लटक रहा था आस पास पूछा तो किसी को मोहिनी के बारे में पता नही था फिर पति दिलीप उसकी खोज बीन करने लगा जानने वाले हर व्यक्ति से उसके बारे में पूछा फिर अपने गांव व ससुराल रिस्तेदारों के घर भी पता किया मगर पत्नी नही मिली तो दिलीप ने हरियाणा की स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी जहां पुलिस से भी कोई मदद नही मिली।

दिलीप अपने गांव भी आकर तलास कर रहा है घर आने के लिए पहले से ही 22 अप्रैल को टिकट निकाला गया था पूरे परिवार संग घर आने के लिए उससे पहले ही मोहिनी अपने बच्चो संग कमरे से भाग निकली। मायके वाले भी इस मामले में कुछ बोलने को तैयार नहीं है। पति पत्नी और बच्चों की तलास कर रहा मगर पुलिस कोई मदद नही की अभी तक।

यह भी पढ़ेंः कुरुक्षेत्र के एलएनजेपी अस्पताल में 60 वर्षीय बुजुर्ग के मस्तिष्क में मिले सात कीड़े

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0