Kaithal Crime: कैथल में महिला को भेजी अश्लील वीडियो, कहा- उसे सोशल मीडिया पर बदनाम किया गया

नरेन्द्र सहारण, कैथल। Kaithal News: हरियाणा के कैथल में एक महिला की सोशल मीडिया साइड इंस्टाग्राम आईडी पर महिला को अश्लील वीडियो भेजी गई है। महिला ने इस बारे में पुलिस को शिकायत दी गई है कि उसे सोशल मीडिया पर बदनाम किया गया है। राजौंद थाना की पुलिस ने अज्ञात के ​खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अज्ञात शख्स ने इंस्टाग्राम पर भेजी अश्लील सामग्री

राजौंद थाना में दी गई ​शिकायत में एक गांव निवासी महिला ने ​शिकायत दी कि उसकी इंस्टाग्राम पर आईडी बना रखी है। किसी अज्ञात ने उसकी आईडी पर अश्लील वीडियो भेज कर उसकी इज्जत भंग करने का प्रयास किया। महिला ने बताया कि अज्ञात शख्स ने एक जनवरी 2024 से लेकर 25 अप्रैल 2024 तक उसकी इंस्टाग्राम आईडी पर लगातार अश्लील वीडियो भेज कर उसे समाज में बदनाम करने का काम किया। इस बारे में उसकी शिकायत सोशल मीडिया साइड से भी की गई। इस मामले में सोशल मीडिया साइड से भी संबंधित अधिकारियों से सहायता ली गई है।

साइबर सेल से ली जा रही सहायता

इस मामले के जांच अधिकारी राजौंद थाना पुलिस के इंस्पेक्टर इंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात के ​खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आगामी जांच की जा रही है। बताया कि जिस आरोपी ने इस काम को अंजाम दिया है, उसकी तलाश की जा रही है। महिला की इंस्टाग्राम की आईडी से जानकारी लेने के लिए साइबर सेल के माध्यम से सहायता ली जा रही है। जैसे ही कोई तथ्य सामने आएगा तो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

साइबर सुरक्षा की जरूरत

इस घटना ने महिला को गहरे आर्थिक और सामाजिक नुकसान पहुंचाया है। सोशल मीडिया पर ऐसे प्रकार के घटनाओं के बढ़ते मामले ने साइबर सुरक्षा की जरूरत को और भी महत्वपूर्ण बना दिया है। पुलिस और साइबर सेल की सक्रिय जांच और कार्रवाई से लोगों को सुरक्षित महसूस कराने के लिए उम्मीद की जा रही है।

 

CLICK TO VIEW WHATSAAP CHANNEL

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

 

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

You may have missed