Kaithal News:: जागरण देखने गए युवक का पहले किया अपहरण, फिर सिर में ईंट मारकर कर दी हत्या, परिजनों ने की सड़क जाम

अंशुल का शव मंगलवार सुबह अंबाला रोड पर ड्रेन के किनारे पत्थरों पर पड़ा मिला। ‌

नरेन्द्र सहारण, कैथल। Kaithal News: हरियाणा के कैथल शहर के माता गेट पर रविवार रात खाटू श्याम जागरण देखने गए युवक का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी। इस मामले में आरोपियों ने पहले मृतक का अपहरण किया और बाद में सिर पर ईंटें मारकर उसकी हत्या कर दी थी। इसके बाद युवक के शव को ढांड रोड से अंबाला रोड के बीच बनी ड्रेन में गिरा दिया। युवक के सिर में चोट के निशान हैं। थाना शहर पुलिस ने छानबीन के बाद अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। इसके तहत फॉरेंसिंक की टीम ने भी साक्ष्य जुटाए। जबकि शहर थाना में ही इस युवक के अपहरण का केस शहर थाना में दर्ज किया गया था।

कार्रवाई न होने तक शव लेने व अंतिम संस्कार से किया मना

मृतक युवक के दोस्तों ने पुलिस को बताया कि अज्ञात लोगों द्वारा पटेल नगर निवासी 18 साल के अंशुल का अपहरण किया गया था। पुलिस दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है। परिजनों ने दोस्तों पर कार्रवाई न होने तक शव लेने व उसके अंतिम संस्कार से मना कर दिया है।

अंशुल की हत्या से गुस्साए उसके परिजनों ने जाम लगा दिया है। - Dainik Bhaskar

दोस्तों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने का आरोप

परिजनों ने हत्या के आरोपी दोस्तों के खिलाफ कोई कार्रवाई न करने का आरोप लगा कर मंगलवार शाम को करनाल रोड बाइपास स्थित छोटू राम चौक पर जाम लगा दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस ने केवल शक के आधार पर ही केस दर्ज किया है। जबकि उनकी मांग है कि आरोपी दोस्तों को जल्द गिरफ्तार किया जाए। डीएसपी गुरविंद्र सिंह, शहर थाना प्रभारी बीर सिंह, सीआईए टीम मौके पर पहुंच कर परिजनों को मनाने में लगे हैं। दो घंटे बाद जाम खोला गया।

रात साढ़े 11 बजे दोस्त के साथ गया था अंशुल

कैथल के पटेल नगर निवासी राम मेहर ने सोमवार रात को पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि रात 9:15 बजे वह अपने बड़े लड़के अंशुल के साथ बड़ी माता मंदिर में खाटू श्याम जागरण के लिए गया था। वह तो लौट आया, लेकिन उसने रात को 11.27 बजे अंशुल को फोन किया तो उसने कहा कि वह अपने दोस्त दीक्षित के साथ है और 5 मिनट में आ जाएगा। उसने करीब दस बार फोन किया और बाद में नंबर बंद हो गया। इसके बाद रात को 12:00 बजे उसका फोन स्विच ऑफ हो गया।

चार से पांच युवकों ने किया अपहरण

उसने बताया कि रात को उसके दोस्त दीक्षित के पिता का फोन आया कि विनीत व अंशुल को चोट लगी हुई है और उसे ब्रांड रोड पर शिव मंदिर के पास बुलाया है। जब वह वहां गया तो उसे उसके साथी मिले। दीक्षित ने बताया कि दो गाड़ियों में चार से पांच युवक आए थे और अज्ञात लोगों ने उनके साथ मारपीट की और वे अंशुल को जबरदस्ती अपहरण कर ले गए हैं। ‌रात को अंशुल के पिता ने अज्ञात कार सवारों के खिलाफ उसके बेटे के अपहरण की शिकायत दी। मंगलवार सुबह पुलिस को अंबाला रोड ड्रेन के पास एक युवक का शव मिला। उसकी शिनाख्त रात से लापता अंशुल के रूप में की गई। थाना सिटी प्रभारी बीर सिंह ने बताया कि पहले अंशुल के पिता की शिकायत पर अपहरण का मामला दर्ज किया था। अब इस केस में हत्या की धाराएं भी जोड़ दी गई हैं। पुलिस शक के आधार पर उसके दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने दिया कार्रवाई का आश्वासन

डीएपी उमेद सिंह और गुरविंदर सिंह के आश्वासन के बाद करीब दो घंटे के बाद परिजनों ने रात क़रीब आठ बजे जाम खोल दिया। परिजनों को आश्वासन दिया गया कि सुबह 10 बजे तक आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। यदि गिरफ्तारी नहीं हुई तो वे फिर से जाम लगा देंगे।

 

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

 

 

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

You may have missed