प्राइवेट पार्ट में एक किलो सोना छिपाकर ला रही थी एयर होस्टेस, तलाशी ली तो हैरान रह गए सुरक्षा अधिकारी

कन्नूर, एजेंसी: केरल के कन्नूर एयरपोर्ट पर एअर इंडिया एक्सप्रेस की एक एयर होस्टेस (Cabin Crew) के पास से लगभग एक किलो सोना बरामद किया गया है। इसके बाद उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया। एयर होस्टेस यह सोना मस्कट से कथित तौर पर अपने प्राइवेट पार्ट (Rectum) में छिपाकर ला रही थी।

कहा जा रहा है कि वह पहले भी इस तरह से कई बार सोने की तस्करी कर चुकी है। एयर होस्टेस की पहचान कोलकाता की रहने वाली सुरभि खातून के रूप में हुई है जिससे करीब 960 ग्राम सोना जब्त किया गया। सोने को राजस्व खुफिया विभाग ने जब्त कर लिया है। आरोपी खातून को बाद में मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया और 14 दिनों की रिमांड पर लिया गया है।

सुरक्षा अधिकारी भी हैरान

सुरभि मस्कट से कन्नूर में उतरने वाली एयर इंडिया एक्सप्रेस फ्लाइट की केबिन क्रू मेंबर थी। रिपोर्ट के मुताबिक, खातून ने पहले भी कई बार सोने की तस्करी की है। समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, खुफिया जानकारी की बुनियाद पर डीआरआई कन्नूर की टीम ने एक एयर होस्टेस को गिरफ्तार किया।

सोने को जिस आकार में बनाकर प्राइवेट पार्ट में रखा गया था उससे एयरपोर्ट की सुरक्षा में तैनात अधिकारी भी हैरान हैं। खुलासा हुआ कि सोने को एक शेप दे दिया गया था। पुरुष गुप्तांग की शक्ल में सोने को उस एयरहोस्टेस ने अपने प्राइवेट पार्ट में डाल रखा था।

भारत में इस तरह का पहला मामला

सूत्रों का दावा है कि भारत में यह पहला मामला है, जब एयरलाइन चालक दल का कोई सदस्य अपने प्राइवेट पार्ट में इस तरह सोना छिपाकर तस्करी करने के आरोप में पकड़ा गया है।

कुछ और सदस्यों के शामिल होने की जानकारी

अभी तक पूछताछ से कथिततौर पर चालक दल के कुछ और सदस्यों की मिली-जुली भगत सामने आई है। ऐसे में सुरभि खातून के बाद कुछ और गिरफ्तारियाँ भी हो सकती हैं। बताया जा रहा है कि ये नाम सुरभि ने ही अधिकारियों को बताए हैं। उसने ये भी बताया है कि उसे तो तस्करी गथिविधियों के लिए काम पर रखा गया था, इसमें से उसे हर डिलीवरी का कमीशन आता था।

CLICK TO VIEW WHATSAAP CHANNEL

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0