Lok Sabha Election 2024: जौनपुर की इत्र, इमरती और ईमानदारी का जिक्र कर योगी ने दिया बड़ा संदेश

जौनपुर, बीएनएम न्यूजः यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को जौनपुर में इत्र, इमरती और ईमानदारी का जिक्र कर जनता को बड़ा संदेश दे गए। शाहगंज स्थित नेशनल इंटर कॉलेज पट्टीनरेंद्रपुर में सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुये मतदाताओं से भाजपा प्रत्याशी कृपाशंकर के लिए वोट कर चुनाव जिताने की अपील की।

लगभग 25 मिनट के अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि जौनपुर के इत्र की खुशबू और यहां के इमरती की मिठास व यहां के लोग इमानदारी के लिए प्रसिद्ध हैं। जौनपुर के इत्र और इमरती का संबंध जहां सीधे रोजगार से है, वहीं इमानदारी का जिक्र उन्होंने सीधे लोगों के विश्वास से जोड़ा है।

मूली, मक्का, इत्र और इमरती के लिए मशहूर जौनपुर की विशेषताओं में मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने ईमानदारी को भी जोड़ दिया। कहा कि जौनपुर इत्र, इमरती और ईमानदारी के लिए दुनिया भर में प्रसिद्ध है।

जौनपुर को मुंबई जैसा चमकाएं कृपाशंकर

सीएम योगी ने कहा कि जौनपुर इत्र, इमरती और ईमानदारी के लिए विख्यात है। जौनपुरवासी इत्र की सुगंध और इमरती की मिठास के साथ जहां भी गए, वहां ईमानदारी का विश्वास छोड़ा है। शाहगंज में हमने ऐसा विधायक दिया है, जो सरकार के साथ ही अपनी तरफ से भी विकास कराते हैं। अब सांसद प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह को दिया है।

आपकी और शंकर की कृपा हो जाए तो कोई माई का लाल विकास रोक नहीं सकता। कृपाशंकर सिंह जौनपुर को मुंबई जैसा चमका देंगे। जननी और जन्मभूमि से बढ़कर कुछ नहीं हो सकता, इसलिए हम इन्हें जौनपुर लेकर आए हैं। जौनपुर ने कई वैज्ञानिक दिए हैं, लेकिन सपा-कांग्रेस ने यहां के विकास पर काला ग्रहण लगा दिया था।

हिंदुओं का आरक्षण किसी को कतई नहीं लेने देंगे

सीएम ने कहा कि भाजपा न आपकी संपत्ति का सर्वे कराने देगी और न ही जजिया कर लगाने देगी। पिछड़ी, अनुसूचित जाति व जनजाति के आरक्षण पर सेंध भी नहीं लगाने देंगे। आंध्र, कर्नाटक में अपनी सरकार के समय इन्होंने पिछड़ी जाति का आरक्षण मुसलमानों को दे दिया, लेकिन हम हिंदुओं का आरक्षण किसी को नहीं लेने देंगे। सीएम ने आह्वान किया कि राम मंदिर के विरोधियों, आतंकवाद-नक्सलवाद, दंगाइयों के समर्थकों और माफिया के मरने पर मातम मनाने वालों की जमानत जब्त कराइए।

विपक्ष पर बोला अक्रामक हमला

आक्रामक अंदाज में विपक्ष पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि इनके कारनामे तो रावण के जैसे हैं, कांग्रेस ने एक समय कहा था कि राम है ही नही, ये कहते हैं राम का मंदिर भारत में नही बनना चाहिए। सपा तो इनसे दो कदम आगे है रामभक्तो पर तो गोली चलाई ही थी अब इनके महासचिव कहते हैं कि राम मंदिर बेकार बना है। लेकिन देश कहता है, “होइहै वही जो राम रचि रखा” होगा वही जो रामलला चाहेंगे।

सपा और माफिया का चोली-दामन का साथ

सीएम ने कहा कि भय बिन होई न प्रीति। पाकिस्तान की बोली बदल गई है। उसे पता है कि यह मोदी का भारत है। घर में घुसकर मारता है। सपा के लोग रामभक्तों पर गोली चलाते थे और संकट मोचन मंदिर काशी, अयोध्या में हमला करने वाले आतंकियों के मुकदमों को वापस लेते थे। यह रामभक्त कल्याण सिंह के निधन पर संवेदना के शब्द नहीं व्यक्त करते, लेकिन पूर्वांचल के दुर्दांत माफिया के मरने पर उसके घर मातम मनाने जाते हैं। सपा और माफिया का चोली-दामन का साथ है। यह अलग हो ही नहीं सकते। हमने भी तय किया है कि उत्तर प्रदेश की धरती से रामद्रोहियों, भारत विरोधियों और गरीबों को खून चूसने वाले माफिया को समाप्त करके रहेंगे।

औरंगजेब की आत्मा हो गई दफन

सपा-कांग्रेस पर हमलावर योगी ने कहा कि इनकी मंशा खतरनाक है। राहुल गांधी ने कहा कि हर व्यक्ति की संपत्ति का सर्वे कराकर एक झटके में गरीबी हटा दूंगा यानी आमजन का घर, खेत-खलिहान, जेवर-पैसा व आधी जमीन सपा-कांग्रेस के गुंडे हड़पेंगे। औरंगजेब मुगल सल्तनत का सबसे क्रूर शासक था। उसने भाई की हत्या की और पिता को कैद कर लिया। सपा-कांग्रेस के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस गई है। यह ऐसे लोगों को मानते हैं। औरंगजेब की आत्मा दफन की जा चुकी है। भाजपा उसे फिर से जीवित नहीं होने देगी।

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी आमोद सिंह ने बताया कि कार्यक्रम के दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष सत्यपाल सिंह सैनी अशोक चौरसिया मंत्री गिरीश चंद्र यादव, मंत्री अनिल कुमार, जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह, रमेश चंद्र मिश्र विधायक बदलापुर, रमेश सिंह विधायक शाहगंज, राम चंद्र मिश्र, अनिल तिवारी, अमरनाथ यादव सुनील तिवारी समेत अन्य लोग उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ेंः अमित शाह बोले,Pok हमारा है और हमारा रहेगा, हम देश का बंटवारा नहीं होने देंगे

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0