Lok Sabha Election Third Phase: सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अपने परिवार संग सैफई में डाला वोट

 

उत्तर प्रदेश,बीएनएम न्यूज: उत्तर प्रदेश की 10 लोकसभा सीटों पर मतदान किया जा रहा है जिसमें संभल, हाथरस, आगरा, फतेहपुर सीकरी, फिरोजाबाद, मैनपुरी, एटा, बदायूं, आंवला और बरेली शामिल है।

मैनपुरी जो मूल रूप से मुलायम सिंह यादव की सीट थी उसे पर अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव चुनाव मैदान में है। वहीं पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह मैनपुरी लोक सभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। बदायूं से समाजवादी पार्टी ने पहले शिवपाल को मैदान में उतारा था लेकिन बाद में उनके बेटे आदित्य यादव को टिकट दिया गया है।

आपका वोट संविधान और लोकतंत्र को मजबूत करेगा- अखिलेश यादव

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव आज सैफई पहुंचे और वोट डाला. उन्होंने मतदाताओं से अपील की कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में आकर वोट करें. आपका वोट संविधान और लोकतंत्र को मजबूत करेगा. इस चुनाव में बीजेपी की बुरी हार होने जा रही है.

 

यह संविधान और लोकतंत्र की रक्षा की लड़ाई- डिंपल यादव

समाजवादी पार्टी की सांसद डिंपल यादव ने कहा कि हर वर्ग के लोग खुद को उपेक्षित महसूस कर रहे हैं. देश में बेरोजगारी और महंगाई लगातार बढ़ रही है और अंतरराष्ट्रीय बाजार में रुपये की कीमत लगातार गिर रही है. भारतीय जनता पार्टी की नीयत में भारी खोट है. यह संविधान और लोकतंत्र की रक्षा की लड़ाई है.

यह भी पढ़ेंः Lok Sabha Phase 3 Election : 93 सीटों पर मतदान जारी, PM मोदी के बाद अमित शाह ने भी वोट डाला

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0