LS Elections Delhi : अरविंद केजरीवाल ने महिलाओं को दिल्ली में बसों में मुफ्त सफर को लेकर दिया आश्वासन

नई दिल्ली, बीएनएम न्यूज: LS Elections Delhi : आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को दक्षिणी लोकसभा सीट से आइएनडीआइ गठबंधन के ‘आप’ प्रत्याशी सहीराम पहलवान के समर्थन में छह नुक्कड़ सभाएं कीं। बदरपुर सब्जी मंडी से शुरू हुई नुक्कड़ सभा तुगलकाबाद, कालकाजी, संगम विहार, अंबेडकर नगर होते हुए छतरपुर में समाप्त हुई।

मैं जिंदा हूं, मैं मुफ्त बस सफर बंद नहीं होने दूंगा।

अरविंद केजरीवाल ने पीएम दिल्ली की महिलाओं का बस में मुफ्त सफर बंद करना चाहते हैं। उन्होंने एक टीवी इंटरव्यू में कहा है कि महिलाओं का बसों में सफर मुफ्त नहीं होना चाहिए। देश में इतनी महंगाई है, प्रधानमंत्री का बड़प्पन तो तब था, जब वो पूरे देश की महिलाओं का बस में सफर फ्री कर देते। मुख्यमंत्री ने कहा, मैं जिंदा हूं, मैं मुफ्त बस सफर बंद नहीं होने दूंगा। बदरपुर में सीएम ने कहा कि देश की करोड़ों महिलाओं की पूजा-पाठ का कमाल है कि मैं आप लोगों के बीच में प्रचार करने आ गया। मैं पंजाब, कुरुक्षेत्र, लखनऊ, भिवंडी और मुंबई गया। चारों तरफ लोग महंगाई और बेरोजगारी से नाराज हैं। इनको भी पता है कि इनकी 220 से कम सीटें आ रही है। इसलिए ये बौखलाए हुए हैं। मैं मुंबई गया तो मुझे वहां शरद पवार ने बताया कि प्रधानमंत्री ने उन्हें भटकती आत्मा कहा है। अपने से बुजुर्ग की इज्जत करनी चाहिए। उद्धव ठाकरे को बोले कि ये नकली संतान है।

महिलाओं को हर महीने हजार रुपये देना शुरू करूंगा

कालकाजी में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की कानून व्यवस्था खराब है। चार जून के बाद पुलिसवाले सुनेंगे। हम पुलिस को भी ठीक करेंगे। दिल्ली का एलजी आपका होगा। संगम विहार और छतरपुर में सीएम ने कहा, मैं अपनी सारी माताओं-बहनों से कहना चाहता हूं कि मैं आ गया हूं। अब आपको हर महीने हजार रुपये देना शुरू करूंगा।

 

भारत न्यू मीडिया पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज, Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट , धर्म-अध्यात्म और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi  के लिए क्लिक करें इंडिया सेक्‍शन

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

You may have missed